Home » बॉलीवुड » Salman khan rakhi sister shweta rohira reveals the truth about how salman khan met her
 

सलमान खान की राखी सिस्टर ने किया खुलासा, बताया- इन हालातों में हुई थी मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 10:25 IST

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में अपने दरियादिली और दोस्ती के लिए फेमस हैं और इससे जुड़े किस्से भी कम नहीं है. सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है. इसके साथ ही अब राखी का त्यौहार भी आने वाला है इस मौके पर सलमान की फैंस बहनें उनकी सलामती की दुआ करती हैं लेकिन अभी हम आपको सलमान खान का एक किस्सा बताने जा रहे है. भाईजान की एक राखी बहन है जिसका नाम श्वेता रोहिरा है लेकिन इनकी मुलाकात सलमान से कैसे हुई थी ये हम आपको बताने जा रहे हैं.

खबरों के अनुसार,श्वेता के पिता के निधन के बाद से ही सलमान और श्वेता के रिश्ते में ज्यादा नजदीकियां आ गई थी. इसके बाद से ही सलमान ने श्वेता और उनके भाई सिद्धार्थ का हाथ थाम लिया था. इसके बाद साल 2014 में श्वेता ने पुलकित सम्राट से शादी की और इस शादी में भाईजान ने ही उनका कन्यादान किया था.

 

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था कि उनकी सलमान से मुलाकात कैसे हालातों में हुई थी. श्वेता बताती हैं कि उस वक्त वह सातवीं क्लास में पढ़ाई करती थी. एक दिन वो अपने दोस्तों के साथ सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई थी जहां उनसे सलमान मिले थे और मैंने उन्हें बताया कि मैंने उन्हें राखी बांधी थी. इस दिन के बाद से ही मेरा और सलमान का रिश्ता बन गया. इसके बाद मुझे पता चला था कि सलमान मेरे पिता सुनील रोहिरा को जानते हैं. मेरे पिता और सलमान अक्सर बांद्रा के सी-ब्लॉक में चिल किया करते थे.

इसके आगे श्वेता बताती हैं,"मैंने अपनी शादी की बात सलमान से ही की थी और तभी उन्हें पुलकित के बारे में बताया था. हम करीब 5 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे. हमारी शादी मुंबई में धूम-धाम तरीके से कराई गई थी. हालांकि, कुछ फैमिली प्रॉब्लम्स के चलते इसे गुपचुप तरीके से निपटाया गया था."

सलमान का हर जगह कोई ना कोई फैन है और इनकी खास बात ये हैं कि दबंग खान अपने फैंस और करीबीयों सभी का खास ख्याल रखते हैं. फिलहाल, इन दिनों सलमान अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, एक्टर सुनील ग्रोवर , नोरा फतेही, तब्बु और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म ‘भारत’ के कुछ हिस्सों को माल्टा में फिल्माया जाना है. यहां कुछ सीन्स में सलमान के साथ ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही भी दिखेंगी. नोरा फतेही फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए एक दिन पहले ही माल्टा पहुंच गई थीं. ‘दबंग खान’ की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सनी लियोनी के बाद इस पोर्न स्टार को मिली सलमान के शो में एंट्री!

 

First published: 23 August 2018, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी