Home » बॉलीवुड » Salman Khan refused for Rohit Dhawan superhero Film for this reason
 

सलमान खान कभी नहीं करेंगे सुपरहिरो वाली फिल्में, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 12:11 IST
Salman Khan

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के पास फिल्मों के ऑफर की कमी नहीं है और इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में लगे हुए हैं. फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और इसका टीजर रिलीज हो चुका है. कहा जाता है कि सलमान खान के नाम भर से फिल्में हिट हो जाती है और यहीं वजह है कि हर डायरेक्टर चाहता है फिल्म में भाईजान हो. हाल ही में सलमान खान को एक सुपरहिरो का रोल ऑफर किया गया लेकिन भाईजान ने इसे करने से मना कर दिया और इसकी पीछे की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

 

 

डायरेक्टर रोहित धवन एक सुपरहिरो वाली फिल्म के लिए हीरो की तलाश कर रहे हैं और फिल्म की कहानी भी तैयार है. इस फिल्म के लिए रोहित ने पहले एक्टर ऋतिक रोशन को अप्रोच किया लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. इसके बाद सलमान खान को जब ये रोल ऑफर किया गया तो उन्होंने अपनी उम्र का हवाला देते हुए इस रोल को करने से इंकार कर दिया. सलमान खान का कहना है कि उनकी उम्र 54 साल हो गई है और वो किसी सुपरहिरो फिल्म के लिए फिट नहीं बैठते हैं.

Bharat

तो वहीं इस फिल्म को लेकर ये भी पता चला कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला बना रहे हैं जो कि सलमान खान के खास दोस्त है. इसके बाद भी सल्लू ने इस रोल के लिए हां नहीं कहा. सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं और इसके बाद उनके पास 'दबंग 3' और 'रेस 3' में काम करने के लिए तैयार हैं.

अगर आप भी करने जा रहे हैं AC कोच में सफर तो हो जाएं सावधान, चौंकाने वाली है वजह

First published: 11 February 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी