Home » बॉलीवुड » Salman Khan rejected Boney Kapoor's 'Wanted 2' and 'No Entry sequel' just because of Arjun-Malaika affair
 

सलमान खान अर्जुन-मलाइका के रिश्ते से हैं नाराज, भाईजान के इस फैसले से हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 13:16 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लव अफेयर की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में कई दिनों से घूम रही है. खबरें यहां तक आई थी कि दोनों अगले साल तक शादी कर सकते हैं. जहां एक तरफ अर्जुन के परिवार ने दोनों कपल के रिश्ते पर सहमती दे दी है तो वहीं इस बात से सुपरस्टार सलमान खान खफा हो गए हैं. इस नाराजगी से हाल ही में सलमान खान ने बोनी कपूर की दो फिल्मों को ठुकरा दिया है. बोनी कपूर दो बड़ी बजट की फिल्म बनाने का प्लान कर रहे थे और इसमें सलमान को लेना चाहते थे लेकिन भाईजान ने साफ मना कर दिया.

खबरें है कि बोनी कपूर फिल्म 'वांटेड 2' और 'नो एंट्री' के सीक्वल में बनाने का प्लान कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने सलमान को अप्रोच किया. दबंग खान ने बिना किसी वजह के ही फिल्मों को ठुकरा दिया है. बता दें कि दोनों ही फिल्मों के पहले पार्ट में सलमान खान है और फैंस सीक्वल में भी सलमान को ही देखना चाहते थे. अर्जुन-मलाइका के रिश्ते के चलते सलमान ने फिल्मों को ठुकरा दिया और इसकी कोई वजह भी सामने नहीं आई है लेकिन अंदाजा इसी बात का लगाया जा रहा है.

 

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर का मलाइका से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ भी रिश्ता रह चुका है लेकिन उसके बाद सब कुछ ठीक हो गया था. इस बार मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर को होना लगता है भाईजान को नाराज कर गया. सलमान खान का सीधा फंडा है कि वो सभी के लिए खड़े होते हैं लेकिन धोखा देने वाले को कभी नहीं छोड़ते हैं.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी बॉलीवुड की यह टॉप एक्ट्रेस, बाद में लगा दिया था धोखा देने का आरोप

First published: 10 January 2019, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी