Home » बॉलीवुड » Salman Khan released from Jodhpur Jail after gets bail in the BlackBuck Poaching Case will go mumbai via Charted Plan
 

काला हिरण शिकार केसः दो दिन की कैद के बाद जेल से छूटे सलमान, सीधे जाएंगे मुंबई

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 17:44 IST

48 घंटे जेल में बिताने के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को जमानत मिल गई और इसके बाद उन्हें जोधपुर जेल से शनिवार की शाम रिहाई भी मिल गई. इसके बाद कहा जा सकता है कि शनिवार का दिन सलमान और उनके फैंस के लिए थोड़ा बहुत सुकून भरा साबित हुआ है. जोधपुर जेल में दो रातें गुजारने के बाद सलमान खुद को खुसनसीब महसूस कर रहे होंगे.

जोधपुर सेशन कोर्ट में शुक्रवार और शनिवार को चली सुनवाई के बाद शनिवार को करीब तीन बजे सलमान को जमानत मिल गई और करीब शाम करीब 6 बजे उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया. बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया था.

 

जोधपुर सेंट्रल जेल से उन्हें एयरपोर्ट ले जाया गया जहां से उन्होंने चार्टेड प्लेन से मुंबई के लिए उड़ान भरी. गौरतलब है कि 5 साल की सजा मिलने के बाद सलमान खान के वकील ने जोधपुर सेशन कोर्ट में उनकी जमानत याचिका डाली थी. इस दौरान उन्हें हिरासत में लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था, जहां टाइगर ने 48 घंटे जेल में बिताएं.

ये भी पढ़ेंः 48 घंटे जेल में बिताने के बाद सलमान की होगी रिहाई, विश्नोई समाज जाएगा हाईकोर्ट

 जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान खान को इस केस में 50 हजार के निजी मुचलके और 25-25 हजार के दो बेल बॉन्ड भरने के बाद जमानत दे दी है. सलमान फिलहाल जोधपुर जेल में हैं और बताया जा रहा है कि देर शाम उनको जेल से रिहा कर दिया जाएगा. इस बीच खबर ये भी है कि सलमान को भले ही जमानत मिल गई है लेकिन इसके साथ कोर्ट ने कुछ शर्तें रखी हैं.

इस बात को लेकर बिश्नोई समाज के वकील महीपाल बिश्नोई ने इस बात की पुष्टि की है कि सलमान को 25 हजार के दो बॉन्ड भरने पड़े हैं. इसके साथ-साथ सलमान बिना कोर्ट की परमीशन के वह देश के बाहर नहीं जा सकते. इस बाबत उन्होंने ये भी कहा है कि अब हम इस मामले में 7 मई को कोर्ट में हाजिर होंगे.

First published: 7 April 2018, 17:42 IST
 
अगली कहानी