Home » बॉलीवुड » Salman Khan removed Pakistani singer Atif Aslam from his film and help martyr family
 

सलमान खान ने दिया पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, आने वाली फिल्म से हटाया इस सिंगर का गाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 12:10 IST
Salman Khan

पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत से जहां पूरे देश का खून खौल रहा है तो वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. जहां इन दिनों बॉलीवुड से सभी पाकिस्तानी सिंगर्स और एक्टर्स का बहिष्कार किया जा रहा है तो वहीं सलमान खान ने भी इस पर एक बड़ा कदम उठा लिया है. सलमान खान हमेशा ही देश के साथ खड़े होते है और इस बार फिर से उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है. सलमान खान की आने वाली फिल्म से भाईजान ने सिंगर आतिफ असलम का गाना हटवा दिया है.

 

Notebook

बता दें कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से बन रही फिल्म 'नोटबुक' से दबंग खान ने सिंगर आतिफ असलम का गाना हटा दिया है. इस फिल्म से जहीर इकबाल और प्रनूतन बह्ल को सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है और इससे पहले ही सलमान ने ये बड़ा कदम उठा लिया है. फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से प्रोड्यूस हो रही है और इसका डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं.

 

Salman Khan and Atif Aslam

रिपोर्ट के अनुसार,सलमान खान ने पुलवामा अटैक के बाद फिल्म से आतिफ का एक गाना हटा दिया है और इसके लिए सलमान ने खुद अपने प्रोडक्शन हाउस से कहा है कि आतिफ के इस गाने को फिल्म से हटाया जाए. बता दें कि ऑल इंडिया वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर बैन लगा दिया गया है.

 

तो वहीं इसके साथ ही सलमान खान ने शहीद हुए लोगों के परिवारों के लिए एक अच्छा कदम उठाया है और इसमें सलमान खान फिल्म्स और सिने 1 स्टूडियोज ने शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपये की राशि देकर मदद करने का फैसला किया है. तो वहीं इसके अलावा सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की फाइनल शूटिंग में बिजी हैं. इसमें सुपरस्टार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे.

'अक्षय कुमार के इस मास्टर प्लान से पाकिस्तान हो जाएगा बर्बाद' सोशल मीडिया पर मैसेज हुआ वायरल

First published: 20 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी