Home » बॉलीवुड » Salman Khan removed this Pakistani singer from his film
 

सलमान खान ने इस पाकिस्तानी सिंगर को अपनी फिल्म से किया बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 10:09 IST

पुलवामा अटैक के बाद पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ है. आम नागरिक से लेकर बड़े-बड़े अभिनेता अपने तरीके से अपने गुस्से को जाहिर करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कदम सलमान खान ने उठाया.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पुलवामा में शहीदों की मदद करने के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को बाहर कर दिया. बता दें कि सलमान ‘नोटबुक’ के प्रोड्यूसर हैं.

खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है. बता दें कि टी-सीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब की लिस्ट से हटा दिया है. पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है.

बता दें कि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सलमान खान काफी संवेदनशील नजर आ रहे हैं. उन्होंने हमले की निंदा करते हुए लिखा था, 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले CRPF जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है. जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'.

सलमान खान ने भी अपने NGO बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवार वालों की मदद की है. सलमान की इस मदद के लिए गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनकी तारीफ की है.

किरेन ने ट्वीट कर लिखा, थैंक्यू सलमान खान...बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए शहीदों की मदद करने के लिए. मैं खुद इस बात को देखूंगा कि भारत के वीर अकाउंट में आपके द्वारा दिए गए चेक्स पहुंचे.

48 घंटे के अंदर पाकिस्तानी नागरिक को बीकानेर छोड़ने के सख्त आदेश, पूरे जिले में धारा 144 लागू

 

First published: 19 February 2019, 8:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी