Home » बॉलीवुड » Salman Khan revealed aayush sharma film lavratri's actress name warina hussain
 

सलमान खान ने मिलने वाली लड़की के नाम का किया खुलासा

विकाश गौड़ | Updated on: 6 February 2018, 15:15 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने मंगलवार को एक के बाद एक दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट ने उनके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी. लेकिन वह खुशखबरी दूसरे ट्वीट ने खत्म कर दी. पहले ट्वीट के बाद लोगों को लगा कि सलमान खान अब जल्द शादी करेंगे.

 

हालांकि दूसरे ही ट्वीट में इस 52 वर्षीय एक्टर ने सब दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. इसके बाद सलमान के फैंस को एक बार फिर निराशा हाथ लगी. सलमान की शादी का ख्वाब देख रहे फैंस को सलमान ने एक घंटे बाद ही झटका दे दिया.

 

दरअसल, सलमान खान ने मंगलवार की दोपहर को एक ट्वीट कर खलबली मचा दी. सलमान ने खुद अपनी शादी की अफवाहों को नई हवा दी और एक ट्वीट किया. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे लड़की मिल गई है".

 

सलमान खान के इस ट्वीट के बाद फैंस उत्साहित दिखे लेकिन दूसरे ही पल सलमान ने अपने फैंस को झटका दे दिया. हालांकि उनके जीजा आयुष शर्मा और उनके फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी साबित हुई है. मंगलवार को एक दूसरे ट्वीट में सलमान खान ने इस लड़की का खुलासा किया है.

 

बता दें कि सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने वाले हैं. अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान एक फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है 'लवरात्रि'. इस फिल्म से आयुष बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं.

वैलेंटाइन वीक पर कुंवारे सलमान खान की चाहत पूरी, अपने लिए महबूबा मिलने का किया ऐलान

इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने ट्वीट कर लड़की मिलने की बात कही है. इस बारे में उन्होंने लिखा है, "चिंता करने की जरुरत नहीं है आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई है. इसका नाम है वरीना हुसैन."

 

First published: 6 February 2018, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी