Home » बॉलीवुड » Salman Khan's film maine pyaar kiya audition video viral he is in Jodhpur jail black buck poaching case
 

VIDEO: जब सलमान खान ने दिया था 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 16:59 IST

सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दोषी पाया गया है. जिसमें सलमान खान को पांच साल की सजा के साथ 10,000 का जुर्माना देने का फैसला हुआ है. यह फैसला घटना के 20 साल बाद आया है. जोधपुर की कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलिमा कोठारी को इस मामले में बरी कर दिया है.

 

तो वहीं इस मामले के बीच सलमान खान की पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए दिया गया उनका ऑडिशन वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस माहौल में भी सलमान खान के इस वीडियो को भी खूब देखा रहा है. सलमान खान के फैंस की कोई कमी नहीं हैं. भारत से लेकर पाकिस्तान तक सलमान खान मशहूर हैं.

बता दें कि, इस वीडियो में सलमान खान प्रेम के कैरेक्टर को निभाते नजर आ रहे हैं, और डायलॉग बोल रहे हैं. 'मैंने प्यार किया' फिल्म का डायरेक्शन सूरज बड़जात्या ने किया था और यह फिल्म हिट रही थी.

उस वक्त सलमान खान का प्रेम अवतार इतना पसंद किया गया कि लगभग हर फिल्म में उनका नाम प्रेम ही रखा जाता था. सलमान खान का यह ऑडिशन दिसंबर, 1987 का है. 'मैंने प्यार किया' 1989 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्यश्री मुख्य भूमिका में थीं.

ये भी पढ़ें- सलमान को बड़ा झटका, 5 साल की सजा, सीधे जाएंगे जेल

First published: 5 April 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी