Home » बॉलीवुड » salman khan's upcoming film race 3 before release sold in 190 crore rupees
 

सलमान खान की 'रेस 3' रिलीज से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 14:38 IST

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म हो और कमाई न हो ये बहुत कम ही देखने को मिला है. यहीं खबर है सलमान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' के बारे में. ये फिल्म रिलीज होने के बाद जो कमाई करेगी वो तो अलग है, लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने 190 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं.

 

बता दें कि पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'रेस 3' के को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने रिलीज से पहले ही फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दिया है. इसके साथ ही इरॉस ने फिल्म प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपए इसे खरीदने के लिए ऑफर किए थे. इसमें 160 करोड़ वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए गारंटी अमाउंट है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान और रमेश तौरानी हैं. प्रोड्यूसर्स और इरॉस के बीच ये करार अगले कुछ दिनों में पेपर में लिखित हो जाएगा. 

इसके पहले भी इस फिल्म को खरीदने के लिए रिलायंस, यशराज प्रोडक्शन और फॉक्स स्टूडियो भी कतार में थे, लेकिन ये फिल्म इरॉस की झोली में चली गई. भाईजान इस फिल्म को अपने फैन्स को ईदी के तौर पर ईद में देंगे. 'रेस 3' में सलमान के अलावा इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह भी हैं. ‘रेस 3’ में सलमान खान एक्शन वाले अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिलहाल जानकारी के लिए बता दें कि रेमो डिसूजा द्वारा डायरेक्ट की जा रही ये फिल्म ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Video: बर्फीले लद्दाख में बाइक दौड़ाते नजर आए सलमान, बैकसीट पर थीं जैकलिन

First published: 4 May 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी