Home » बॉलीवुड » Salman Khan’s Veergati co-star Pooja Dadwal suffering from TB and now she is fine and says thanks to salman
 

सलमान खान की को-स्टार एक्ट्रेस मौत के मुंह से आई बाहर, 'टाइगर' को कहा- शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 17:28 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की साल 1995 में आई फिल्म 'वीरगति' की एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल,ये खबर फिल्म वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल से जुड़ी है. पहले खबरें आई थी कि वो जिंदगी और मौत के बीच टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रही हैैं और इसके लिए उन्होंने एनबीटी से बात करते हुए सुपरस्टार सलमान खान से मदद की मांग भी की थी. अब पूजा डडवाल ठीक हो गई हैं और उनका वजन 20 किलो वजन भी बढ़ गया है.

 

इसके साथ ही जब मुंबई मिरर ने पूजा से उनकी हालत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मुझे अभी कैसा फील हो रहा है मैं बयां नहीं कर सकती. जब मुझे 2 मार्च को भर्ती किया गया था तो मेरे परिवार और मेरे दोस्त सभी ने मेरा साथ छोड़ दिया था.भयानक खांसी और सांस लेने में दिक्कत की वजह से मैं काफी कमजोर हा गई थीं. इसके बाद भी मैंने फैसला किया था कि मैं इस बीमारी से हार नहीं मानूंगी. इसके साथ ही मैं सलमान खान की बेहद शुक्रगुजार हू कि उन्होंने मेरा काफी सपोर्ट किया. अगर आज मैं जिंदा हूं तो सलमान खान की वजह से हूं."

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने Femina मैग्जीन के कवर पेज पर अपने बोल्ड लुक से लगा दी आग

बता दें कि पूजा डडवाल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीरगति' (1995) में काम किया था. इसके अलावा उऩ्होंने 'हिंदुस्तान' (2004) और 'सिंधूर की सौगंध' (2002) जैसी फिल्मों में काम किया था. बताया जा रहा था कि बीमारी की वजह से पूजा को उनके पति और परिवारवालों ने छोड़ दिया है.

 

First published: 8 August 2018, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी