Home » बॉलीवुड » Salman khan said my dog my love was better singer than anup jalota and jasleen she is no more
 

सलमान खान ने दुखी होते हुए कहा- अनूप और जसलीन से बेहतर सिंगर थी माय लव

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 13:10 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो 'बिग बॉस' के चलते चर्चा में हैं लेकिन दबंग खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी दुखी है. उनके इस दुखा का कारण उनका पालतू डॉगी है, जिसका नाम माय लव है. सलमान के डॉगी की मौत हो गई है और इस बात को भाईजान ने वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के बीच जाहिर किया. इसके साथ ही उन्होंने अपनी डॉगी की एक वीडियो भी दिखाई.

सलमान ने सभी कंटेस्टेंट के सामने कहा,"परसों मेरी डॉगी को मैंने खो दिया और वो आज जिंदा होती तो अनूप जलोटा, जसलीन और दीपक कुमार से बेहतर सिंगर होती.सौ फीसदी निश्चित रूप से वह किसी न किसा सिंगिंग शो में हिस्सा लेती."

 

सलमान ने आगे कहा,"इस वीडियो का मुझे पता नहीं था. सिंगापुर में रहने वाले एक दोस्त फेडरिक ने इसे भेजा है. वे पहले हमारी बिल्डिंग में रहते थे. कल इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो गया था. मैंने सोचा कि ये वीडियो आप लोगों से शेयर कर लूं."

 

 

सलमान खान ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनकी डॉगी एक गाने के साथ लय मिलाती दिख रही है. ये देखकर सलमान खान और सभी घरवाले इमोशनल हो गए. वीडियो को देखकर जसलीन ने कहा वाकई ये मुझसे अच्छी सिंगर और मुझसे ज्यादा क्यूट है.

ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा 'शकीला' की बायोपिक में करेंगी बेली डांस,सफेद साड़ी में लग रही हैं सिज़लिंग

बता दें कि घर में वीकेंड का वार सबसे ज्यादा सौरभ पटेल पर भारी रहा और कम वोटों की वजह से उन्हें बिग बॉस ने घर से बेघर होने का आदेश सुना दिया. नेहा पेंडसे के बाद सौरभ पटेल को घर में सबसे कम एंटरटेनिंग सदस्य दर्शकों ने माना है. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस के घर से निकलते ही सौरभ ने कहा,मैं एक्टर बनना चाहता हूं और अगर मुझे मौका मिला तो मैं एक्टिंग करूंगा.

First published: 22 October 2018, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी