Home » बॉलीवुड » Salman khan says about his brother arbaaz khan IPL betting case scandal
 

IPL में सट्टेबाजी करने वाले अरबाज खान को लेकर पहली बार भाई सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 12:55 IST

आजकल सट्टेबाजी का खेल और इसे करना जैसे हर किसी के लिए आसान हो गया है. इसी मामले में बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान के ऊपर भी आईपीएल 2018 में सट्टेबाजी के आरोप लगे थे. इस मामले को लेकर काफी हंगामा भी हुआ था लेकिन उस वक्त से लेकर अभी तक इस मामले में अरबाज के भाई और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा था. अब सलमान खान ने इस मामले को लेकर बोला है.

 

बता दें कि सलमान खान ने फिल्मफेयर से बात करते हुए कहा,"किसी भा चीज की गांरटी नहीं होती, आपको टॉप पर रहने के लिए आगे बढ़ते रहना भी किसी चुनौती से कम नहीं है. ऐसा सिर्फ मेरे ही साथ नहीं बल्कि दूसरे एक्टर के साथ भी होता है. अगर आप परेशानी से गुजर रहे हैं तो भी आपको अपनी फिल्म के लिए प्रमोशन करना ही होता है और अगर आप शूटिंग कर रहे हैं तो आपको एक्ट्रेस के साथ रोमांस का सीन फिल्माना ही पड़ेगा."

इसके आगे सलमान कहते है,"एक्टिंग या काम के वक्त इससे कोई मतलब नहीं रहता कि आप कितना दुखी हो या परेशान हो. हालांकि, जो लोग आपको दूसरी तरफ बैठ कर देख रहे होते हैं वो कहते हैं कि इसको तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता. वो लोग ये नहीं समझते कि ये मेरी जॉब है. मैं कितना परेशान हूं इसका फर्क ना पड़ते हुए भी मुझे अपना काम करना ही होगा."

 

इसी के साथ सलमान ने एक उदाहरण पेश करते हुए कहा,"जब मेरे भाई अरबाज खान ने आईपीएल में सट्टेबाजी का समन जारी किया था उस वक्त मुझे अपनी फिल्म 'रेस 3' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेना था. जो लोग आपको टीवी पर देख रहे हैं वो वहां मनोरंजन के लिए है. आप फिल्म के प्रमोशन के वक्त परेशान नहीं दिख सकते हैं. भले ही आप पर्सनल लेवल पर कितना भी परेशान क्यों ना हो."

ये भी पढ़ें- 'संजू' के जिगरी दोस्त विकी कौशल ने अभी तक नहीं देखी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म, वजह है चौंकाने वाली

बता दें कि एक्टर अरबाज खान ने आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोप के बाद इसमें शामिल होने की बात कबूल ली थी और कहा था कि ये उनका शौक है. इसके साथ ही अरबाज की बुकी सोनू जालान से संबंध होने की बात भी मान ली थी और इसके साथ ही अरबाजद को सट्टेबाजी में 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान भी हुआ था.

First published: 3 July 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी