Home » बॉलीवुड » Salman Khan says on katrina kaif it was very sweet of shahrukh khan to shift his films Zero dates
 

सलमान खान बोले- शाहरुख खान बहुत अच्छे हैं जो उन्होंने कैटरीना...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 9:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के अचानक फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद फैंस के साथ खुद सुपरस्टार सलमान खान भी हैरान थे. हालांकि, इसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म में लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को फिल्म में रख लिया गया. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. और हाल ही में सलमान खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कैटरीना को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं.

सलमान ने कहा,"कैटरीना ने आखिरी समय में फिल्म ज्वाइन की थी और कैटरीना काफी दिलदार हैं. उन्होंने शाहरुख से अपने काम की डेट्स को लेकर बात की. शाहरुख भी अच्छे हैं कि उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स की डेट्स बढ़ा दी जो कि एक मुश्किल काम था. इस वजह से हम फिल्म 'भारत' का एक गाना शूट कर पाए."

 

इसके पहले सलमान खान ने बताया,"उन्हें खुशी है कि प्रियंका की जगह कैटरीना ले रही हैं और वहीं प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद थीं लेकिन इसमें बदलाव तब किया गया जब प्रियंका ने डायरेक्टर को खुद फोन किया और कहा कि वो फिल्म 'भारत' में काम करना चाहती हैं. इसके बाद फिल्म में प्रियंका को लिया गया था."

 

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं अपने अपकमिंग शो 'बिग बॉस' के सीजन 12 के तैयारियों में भी लगे हुए हैं. इस शो की ओपनिंग सेरेमनी 4 सितंबर को गोवा में रखी गई थी. इसके अलावा शो 'बिग बॉस' 16 सितंबर से ऑनएयर होने वाला है.

ये भी पढ़ें- सलमान के शो पर शाहरुख ने किया खुलासा, कहा- आज मैं जो भी हूं इस शख्स की वजह से हूं

First published: 7 September 2018, 9:54 IST
 
अगली कहानी