Home » बॉलीवुड » Salman khan says priyanka chopra leaving the film bharat give us the reason of hollywood and marriage
 

प्रियंका से नाराजगी पर बोले सलमान- फिल्म छोड़ने के लिए उन्होंने हमें कई वजह दीं लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 8:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का अब सभी लोग इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को भी अमेरिकान सिंगर और ब्वायफ्रेंड निक जोनस की वजह से ही छोड़ा है.  फिल्म छोड़ने की एक वजह ये भी सामने आ रही थी कि हॉलीवुड के प्रोजेक्ट मिलने की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 10 दिन पहले ही छोड़ दिया. फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर को भी बड़ा झटका लगा. हालांकि, फिल्म के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को साइन कर लिया गया.

 

इसके अलावा सभी को लग रहा था कि सुपरस्टार सलमान खान देसी गर्ल से नाराज हैं. पिकंविला की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च पर इस बात पर सलमान खान ने खुलासा किया और कहा,”मैं उसके लिए काफी खुश हूं. उस वक्त हमें ये पता चलता है कि उन्होंने कोई बड़ी फिल्म साइन कर ली हैं और हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उसको कभी नहीं रोकते. आखिरी वक्त में पता चला और वो भी शूटिंग के 10 दिन पहले पता चला कि वो फिल्म को छोड़ना चाहती हैं.”

 

 

इसके आगे सलमान कहते हैं,”उस वक्त हमें कुछ अलग ही वजह बताई गई और जो भी वजह बताई गई जैसे शादी या कोई फिल्म या उन्हें भारत में काम नहीं करना हैं. सिर्फ हॉलीवुड फिल्म और शो में काम करना है जो भी वजह हो फिल्म छोड़ने की लेकिन हम उनके लिए बहुत खुश हैं और हमेशा उनका अच्छे कामों के लिए उनका साथ देंगे.   

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने सिंगापुर में ब्वायफ्रेंड निक जोनस के लिए कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल 

अगर यहां प्रियंका काम नहीं करना चाहती तो क्या हुआ वो विदेश में तो भारत का नाम रौशन कर रही हैं. अगर सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं तो वहां के ही किसी बड़े हीरो के साथ काम करेंगी तो भी भारत का ही नाम ही रौशन होगा.

First published: 6 August 2018, 23:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी