Home » बॉलीवुड » salman khan show 10 ka dum promo girl yogita bihani gets two shows of ekta kapoor
 

सलमान खान की एक KISS ने इस एक्ट्रेस को रातोंरात दिला दिए दो नए शो, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 16:23 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी एक्ट्रेस को शो में या अपनी फिल्म में ले और वो हिट न हो ये नामुमकिन बात लगती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है सलमान के शो "दस का दम" जिसमें योगिता बिहानी शो के प्रोमो में नजर आ रही हैं. हाल ही में इस शो का प्रोमो लांच किया गया था. इस शो में योगिता बिहानी को दर्शकों द्वारा अच्छे रिस्पांस मिले थे.

 

इस प्रोमो के बाद अब सीरियलमेकर एकता कपूर भी योगिता बिहानी को अपने आने वाले नए शो 'कभी खुशी कभी गम' में एंट्री देने जा रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस योगिता बिहानी को टीवी सीरियल "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" में भी एंट्री मिल गई. पहले इस सीरियल के लिए एक्ट्रेस काजोल का नाम सुर्खियों में था लेकिन अब योगिता का नाम ही इसके लिए भी लिया जा रहा है.

 

डबल खुशी मिलने पर योगिता बिहानी ने कहा, "पहले दमदार सलमान के साथ शो फिर सीरियल क्वीन एकता कपूर के शो में रोल दोनों से ही बेहद खुश हूं. मैं अभी अपने करियर के शुरुात करने जा रही थी लेकिन उससे पहले ही मुझे फेमस सलमान और एकता के साथ काम करने का मौका मिल गया. खुश होने के साथ ही बहुत मर्वस भी फील कर रही हूं." इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान जिस भी एक्ट्रेस के साथ खड़े हो जाए उसके सितारे चमक जाते है. अब योगिता बिहानी के भी सितारे बुलंदियों पर हैं.

ये भी पढ़ें- Met gala 2018: पद्मावती ने रेड गाउन में बिखेरा अपना जादू, लुक हुआ वायरल

इस प्रोमो में दिखाया गया था कि कितने लोग प्रोपर इंग्लिश में बात कर लेते हैं. उसके बाद सलमान कहते हैं "ओ मॉय भगवान, दिस योर अनुमान, हैज मेड योर धनवान". उसके बाद सलमान योगिता को किस देते हुए उनके हाथ में चेक थमा देते हैं.

First published: 9 May 2018, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी