Home » बॉलीवुड » Salman Khan show Bigg Boss 12 makers plan surprise for fans and now you can vote your favourite contestant
 

ऐसे मिलेगी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' में एंट्री, मेकर्स देंगे फैंस को Surprise!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 11:53 IST

सुपरस्टार सलमान खान मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस' सीजन 12 के साथ अपने फैंस से बस दो दिनों की दूरी पर हैं. सलमान के शो 'बिग बॉस' का 16 सितंबर से शानदार आगाज होने वाला है. इस बार की नई थीम को लेकर 'बिग बॉस' के फैंस के अंदर शो को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं. इसी के साथ खबरें है कि 'बिग बॉस' के मेकर्स ने शो के फैंस के लिए एक सरप्राइज प्लान कर रखा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान और Bigg Boss 12 के कंटेस्टेंट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' सीजन 12 का 16 को ग्रांड प्रीमियर से पहले यानी 15 सितंबर को शो के फैंस को एक मौका दिया जाएगा. जिसमें दर्शक 'बिग बॉस' आउटहाउस से घर के अंदर कुछ कंटेस्टेंट को भेज पाएंगे. जिसका नाम आउटहाउस ताला खोल रख दिया गया है.

 

ऐसे करें Contestant का चुनाव-

कंटेस्टेंट चुनने का तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं , जिसमें दर्शकों को शनिवार दोपहर 1 बजे से वूट एप्लिकेशन पर लॉग इन करना होगा. जहां पर ये सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क करेंगे. आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को अपना वोट देकर जीता भी सकते हैं और जो जीतेगा उसी कंटेस्टेंट को मेन हाउस भेज दिया जाएगा. इससे पहले फैंस सिर्फ एलिमिनेशन के दिन ही वोटिंग कर पाते थे लेकिन अब फैंस ही कंटेस्टेंट को घर के अंदर एंट्री दिलाने में उनकी मदद करेंगे.

 

शो की लॉन्चिंग सेरेमनी गोवा में रखी गई थी जहां पर सलमान ने शो के कंटेस्टेंट से लेकर थीम के बारे में भी जानकारी दी थी. इसी के साथ एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार,इस बार सलमान खान हर हफ्ते 11 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे.इस शो को लेकर खबरें है कि शो में इस बार 21 कंटेस्टेंट नजर आएंगे जिसमें से 3 सेलेब्रिटी कपल और 3 कॉमनर कपल भी शामिल होंगे. इसके साथ ही बाकि के 3 सेलेब्रिटी और 6 कॉमनर अपनी किस्मत शो में आजमाएंगे. तो वहीं 6 सिंगल कपल और 5 कॉमनर्स जोड़ियों के साथ 5 कॉमन लोग भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के शो Bigg Boss को लेकर बड़ा खुलासा, घर में लगेगी अदालत और सुरों की महफिल

जिसमें कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष, देबिना और गुरमीत चौधरी, मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर, परम सिंह, स्टारलेट एम रोज, पम्मी आंटी के नाम फाइनल हो चुके हैं. इसके साथ ही इस बार एडल्ट स्टार डैनी डी भी घर में मौजूद होंगे.

First published: 14 September 2018, 11:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी