Home » बॉलीवुड » Salman khan show Bigg boss 12 season launching ceremony in goa not in lonavala
 

Bigg Boss 12: सलमान खान का शो लोनावला की जगह यहां होगा शूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 14:52 IST

'बिग बॉस' सीजन 12 के ऑनएयर होने के दिन जैसे-जैसे पास आ रहे हैं वैसे ही हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. जहां अभी हाल ही शो के कंटेस्टेंट को और उनकी फीस को लेकर खबरें आई है तो वहीं अब शो की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर भी खबरें सामने आ गई है.

इस शो की ओपनिंग सेरेमनी हर साल खास तरीके से होती है और इसका वेन्यू लोनावला रखा जाता है लेकिन इस बार शो के अोपनिंग सेरेमनी वेन्यू बदले जाने की चर्चा है. खबरों के अनुसार,इस बार शो की लॉन्चिंग गोवा में होगी और शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी यहीं की जाएगी. इसके साथ ही इस बार शो अक्टूबर की जगह सितंबर मे ही रिलीज कर दिया जाएगा. इस बार शो की थीम पर भी काफी काम किया गया है.


 

इस बार शो में इस बार 21 कंटेस्टेंट नजर आएंगे जिसमें से 3 सेलेब्रिटी कपल और 3 कॉमनर कपल भी शामिल होंगे. इसके साथ ही बाकि के 3 सेलेब्रिटी और 6 कॉमनर अपनी किस्मत शो में आजमाएंगे. तो वहीं 6 सिंगल कपल और 5 कॉमनर्स जोड़ियों के साथ 5 कॉमन लोग भी शामिल होंगे.

 

इसके साथ ही इस बार शो में सलमान टीवी के जरिए नहीं बल्कि अपने कंटेस्टेंट से डायरेक्ट टीचर बनकर बात करेंगे. शो में ही एक क्लासरुम की तरह सेट तैयार किया जाएगा और सलमान वहीं सभी की क्लास लेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सलमान के शो की पूरी कंटेस्टेंट लिस्ट, जानिए किसने ली कितनी फीस

इसके साथ ही शो के लिए जहां सलमान खान मोटी रकम लेते हैं. पिछले साल हर एपिसोड के लिए सलमान ने 11 करोड़ रुपये लिए थे. हालांकि इस बार ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है. तो वहीं इस बार ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी और शो में उनकी पार्टनर भी हर हफ्ते के हिसाब से 95 लाख रुपये लेंगे. इस बार पहली बार ऐसा होगा कि शो में लेस्बियन और गे की एंट्री होगी.

First published: 30 August 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी