Home » बॉलीवुड » Salman Khan show Bigg Boss 12 second promo release this mama bhanja jodi may be blast in upcoming season
 

Bigg Boss 12 का दूसरा प्रोमो रिलीज, सलमान खान के शो में मामा-भांजे की ये जोड़ी मचाएगी धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 12:44 IST

सुपरस्टार सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' के सीजन का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है और अब ये इंतजार सलमान जल्द ही खत्म करने वाले है. खबरों के अनुसार,ये शो 16 सितंबर से ऑनएयर होने वाला है और इसके पहले इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा कर दिया गया है. इसके साथ ही कुछ दिनों पहले बिग बॉस के आने वाले सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया था जिसमें सलमान खान क्लास लेते नजर आए थे.

तो वहीं अब एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें एक मामा-भांजा की झलक दिखाी गई है कि भांजा अपने मामा से पूछे बिना कोई भी काम नहीं करता है. इसके बाद सलमान कहते हैं अगर आएगी इस सीजन में भी ऐसी जोड़ी सचमुच. कयास लगाया जा रहा है कि सीजन 12 में ऐसी जोड़ी आ सकती है. हालांकि, खबर है कि इस सीजन में कपल एंट्री ज्यादा होने वाली हैं.

 

खबर है कि 'बिग बॉस सीजन 12' में कुल 12 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे. जिसमें 6 कॉमन लोग और 6 सेलेब्स होंगे. सलमान के घर में इस बार अपनी शादी से सुर्खियों में रहें अंकिता कुंवर के पति मिलिंद सोमन भी घर में नजर आ सकते हैं उन्हें इस शो के लिए अप्रोेच किया गया है. तो वहीं इनके अलावा टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी से भी शो के लिए बात चल रही है.

 

इसके अलावा फेमस टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह और उनके पति रोहित राज गोयल, साथ ही कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, टीवी एक्ट्रेस शफक और फलक नाज, दिग्गज एक्टेरस विभा छिब्बर और उनके बेटे पीरू जैसी जोड़ियां इस सीजन में नजर आ सकती हैं. साथ ही बिग बॉस के घर में पोर्न स्टार शांति डायनामाइट की भी एंट्री होगी, जो अडल्ट शो के लिए दुनिया में जानी जाती हैं. शांति भारतीय हैं लेकिन ये यूके में रहती हैं. उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया गया है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ और परिणीति की 'जबरिया जोड़ी' करेगी दूल्हे का अपहरण, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

First published: 20 August 2018, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी