Home » बॉलीवुड » Salman khan show Bigg boss season 12 contestant jasleen matharu and Anup Jalota breakup because of task
 

Bigg Boss 12: जलोटा और जसलीन के बीच हुआ ब्रेकअप, वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 11:20 IST

बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान और कलर्स टीवी का रिएलिटी शो 'बिग बॉस' 12 के सीजन का आगाज तो काफी पहले हो चुका है और इस शो में रोज नए ट्विस्ट और टर्न आते है. शो की चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच पहले रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा थी और अब इन दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ लिया है.

 

हाल ही में 'बिग बॉस' के घर से खबरें आ रही थी कि अनूप जलोटा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए जसलीन को अपने बाल, मेकअप और कपड़े कुर्बान करने थे लेकिन जसलीन इस टास्क को नहीं कर पाईं. जसलीन का मेकअप और कपड़ों के प्रति इतना प्यार देखकर जलोटा नाराज हो गए और उन्होंने जसलीन से ब्रेकअप कर लिया. हालांकि, इस ब्रेकअप से जसलीन के पिता काफी खुश हो गए और वो 'बिग बॉस' के घर में आना चाहते हैं.

 

खबरों के अनुसार, जसलीन के पिता केसर मथारू ने 'बिग बॉस' के घर में आने की इच्छा जताई थी.हालांकि, शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें शो में आने से मना कर दिया. मथारू ने बताया,"उन्हें कभी-कभी लगता है कि जसलीन और जलोटा का रिश्ता स्क्रिप्टेड है और उनका रिश्ता केवल 'बिग बॉस' के घर में जाने के लिए ही है. हालांकि, वो तो अब है नहीं, हम सभी जानते हैं."

ये भी पढ़ें- लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल में तापसी पन्नू को रिप्लेस करेगी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस !

First published: 3 October 2018, 11:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी