Home » बॉलीवुड » Salman khan show Dus ka Dum time slot can be replaced by sohail khan show comedy circus
 

सलमान खान के शो 'दस का दम' को रिप्लेस करेंगे भाई सोहेल खान, कॉमे़डी शो के साथ करेंगे वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 11:18 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के फैंस तो करोड़ों हैं और यहीं वजह है कि उनकी फिल्में और शो सभी सुपरहिट होते है. सलमान इन दिनों टीवी पर अपनी शो 'दस का दम' के जरिए अपने फैंस को एन्टरटेन कर रहे हैं लेकिन जल्द ही ये शो खत्म होने वाला है. ऐसे में फैंस को इंतजार है कि इस वक्त पर कौन सा शो इसकी जगह लेगा. फिलहाल, अब इस बात को भी साफ करते हुए खबरें है कि 'दस का दस' के सलमान की जगह उनके भाई सुहेल खान लेने वाले है.

 


 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान का टीवी शो 'दस का दम' की जगह उनके भाई सुहेल खान का शो 'कॉमेडी सर्कस' ले सकता है. हालांकि. ये खबर सूत्र के मुताबिक आई है और उन्होंने बताया कि 7 और 8 सितंबर को शो 'दस का दम' का फिनाले होगा और इस फिनाले में किंगखान शाहरुख खान और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के एपिसोड दो दिन दिखाए जाएंगे. तो वहीं शो के खत्म होने के अगले रविवार से शो 'कॉमेडी सर्कस' रिलीज किया जाएगा.

हर बार की तरह इस बार भी इस शो को एक्टर सुहेल खान एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के साथ मिलकर जज करेंगे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस शो को इसी वक्त रिलीज किया जाएगा. सोनी चैनल के इस शो को फैंस से काफी प्यार मिलता रहा है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया है.

 

 

 

 

तो वहीं अगर बात करें महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी' की तो इसे 3 सितंबर से ऑन एयर किया जाएगा. इस बार 'केबीसी' का दसवां सीजन बीग बी लेकर आ रहे हैं. इस शो को जहां एक तरफ अमिताभ की वजह से प्यार करते हैं तो वहीं उनके सवाल पूछने के अंदाज से भी दर्शकों का जुड़ाव है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस फिल्म मेकर ने किया नई फिल्म का ऐलान

First published: 29 August 2018, 11:18 IST
 
अगली कहानी