Home » बॉलीवुड » Salman Khan sing a song Main Taare in film Notebook Dabangg actor got trolled by fans on social media
 

सलमान खान ने गाया फिल्म 'नोटबुक' के लिए गाना, तो यूजर्स बोले- रहने दे भाई..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 10:10 IST
Salman Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म से जहीर इकबाल और प्रनूतन डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 'नोटबुक' से सलमान फिर से दो नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं और इसके साथ ही फिल्म को भाईजान ही प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. तो वहीं फैंस के लिए एक और अच्छी बात ये है कि सलमान खान इस फिल्म में एक गाना भी गा रहे है और इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है लेकिन इसे सुनते ही कुछ लोग दबंग खान को ट्रोल कर रहे हैं.

 

फिल्म 'नोटबुक' के गाने का ये टीजर 16 मार्च को तरण आदर्श ने अपने अकाउंट से शेयर किया है और इसके बोल 'मैं तारे' है. जो कि जल्द ही रिलीज हो जाएगा. इस टीजर में सलमान खान जो गाना गा रहे है उसे देखकर और सुनकर यूजर्स का कहना है इसे एडिट किया गया है. इसके साथ ही यूजर्स ने लिखा,'ए तो चुप हो जा रहे.' ऐसे कमेंट से साफ पता चल रहा है कि ये गाना लोगों को रास नहीं आया और इससे पहले फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान ने गाना 'सेल्फिश' गाया था और वो भी लोगों को पसंद नहीं आया था.

 

Screenshot

बता दे कि सलमान खान ने फिल्म 'नोटबुक' में जिस गाने को आवाज दी है उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम गा रहे थे लेकिन पुलवामा अटैक के बाद उनका गाना फिल्म से हटा दिया गया और अब इसे सुल्तान अपनी आवाज दे रहे हैं. फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से प्रोड्यूस हो रही है और फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं.

First published: 17 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी