Home » बॉलीवुड » salman khan sister arpita khan welcome a baby girl
 

जन्मदिन के मौके पर सलमान खान दोबारा बने मामा, बहन अर्पिता ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2019, 18:12 IST

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (salman khan) आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी बहन अर्पिता ( arpita khan ) ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है. जिसको जानकर सलमान के फैंस खुश हो जाएंगे. सलमान खान जन्मदिन के मौके पर दोबारा मामा बन गए हैं. अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है.

अर्पिता को सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसकी जानकारी खुद अर्पिता के पति आयुष शर्मा और उनके परिवार वालों ने दी है. उन्होंने कहा, ढेर सारी खुशी के साथ, अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है. इस खुशी के मौके पर हम अपने परिवार, दोस्तों और अपने सभी शुभचितंकों का धन्यवाद करते हैं.’

'इश्क में मरजावां' सीरियल के एक्टर कुशल पंजाबी ने की सोसाइड, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

उन्होंने आगे कहा कि दोस्तों और सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद करते हैं. प्रशंसकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए एक विनम्र धन्यवाद करते हैं. ये सफर आप सभी के बिना पूरा नहीं हो सकता. ये कहना गलत नहीं होगा की सलमान खान को अपना 54वां जन्मदिन जीवन भर के लिए यादगार बन गया है. उन्होंने आधी रात में ही दबंग 3 की कास्ट और मीडिया के साथ केक काटकर अपना बर्थडे मनाया. सलमान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. जिसमें उन्होंने अपने करियर की 15वीं 100 करोड़ी फिल्म दी है.

माधुरी दीक्षित ने बेची अपनी कोठी नंबर 310, जानिए किसने खरीदी और कितने में बिकी

First published: 27 December 2019, 18:12 IST
 
अगली कहानी