Home » बॉलीवुड » Salman Khan Slams Rumours He's Casting For Films
 

सलमान के नाम पर चल रहा है फर्जी कास्टिंग धंधा, नाराज दबंग खान ने दी लीगल एक्शन की चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2020, 12:10 IST

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान Salman Khan का गुस्सा जगजाहिर है. जिसे लोगों ने कई मौकों पर अनुभव भी किया है. हाल ही में सलमान खान ने एक अफवाह के चलते काफी गुस्सा किया है. उनके प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कानूनी कार्रवाई की चेतावनी जारी की गई है.

सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नोटिस जारी हुआ है. जिसमें इस बारे में बताया गया है- ' यब सूचित किया जाता है कि ना तो सलमान खान और ना ही उनकी कंपनी सलमान खान फिल्म्स इस समय किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं.

हमने अपनी आने वाली किसी फिल्म के लिए भी कोई कास्टिंग कंपनी तय नहीं की है. कृपया, इस संबंध में मिलने वाले किसी मैसेज या ईमेल पर विश्वास ना करें. अगर कोई सलमान खान या सलमान खान फिल्म्स का नाम अनाधिकृत ढंग से इस्तेमाल करते पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. '

दरअसल अभिनेता विकास मनकतला ने फेसबुक पर एक फर्जी कास्टिंग कॉल के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने व्हॉट्स एप पर हुई बातचीत के स्क्रीन शॉट शेयर करते बताया कि बातचीत में जिस लड़की के नाम का गलत इस्तेमाल किया है. ईमेल आईडी फेक है और सलमान खान फिल्म्स का वो डोमेन नहीं है, जो उसमें दिया गया है.

फिल्म 'पीके' एक्टर साई गुंडेवर का ब्रेन कैंसर से 42 साल की उम्र में निधन

View this post on Instagram

Official notice! @beingsalmankhan #stayhome

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial) on

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से इस वक्त पूरी तरह से शूटिंग बंद है. टीवी इंडस्ट्री का काम भी कोरोना वायरस की वजह से ठप पड़ा हुआ है. लॉकडाउन की वजह से सलमान खान खुद इतने दिनों से अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर सेल्फ आइसोलेशन में थे, जहां से उनके दो गाने रिलीज हुए हैं.हालांकि अब फॉर्म हाउस से मुंबई स्थित वो अपने घर को लौट चुके हैं.

अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज होने जा रही है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सितारो'


First published: 14 May 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी