Home » बॉलीवुड » Salman Khan slaps his bodyguard on premier of Bharat
 

सलमान खान ने 'भारत' के प्रीमियर पर खोया आपा, गुस्से मेें अपने बॉडीगार्ड को जड़ दिया थप्पड़ !

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 14:10 IST

सलमान खान ने अपने सुरक्षा गार्ड को एक प्रशंसक बच्चे से कथित रूप से ठीक व्यवहार नहीं करने पर थप्पड़ मार दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खबर के अनुसार, सलमान खान ने मंगलवार की शाम फिल्म के रिलीज होने से पहले अपने सभी बॉलीवुड के फ्रेंड्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था.

इस दौरान वहां पर एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर मौजूद लोग हैरान रह गए. सलमान खान ने सभी लोगों के सामने अपना आपा खो दिया. सलमान इतने गुस्से थे कि लोगों ने पहले कभी उन्हें इतने गुस्से में नहीं देखा. सलमान ने अपने बॉडीगार्ड द्वारा एक छोटे फैन के साथ दुर्व्यवहार पर अपना आपा खो दिया और थप्पड़ जड़ दिया.

 

सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान प्रीमियर खत्म होने के बाद बाहर निकलते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा कि सलमान खान को भीड़ से सुरक्षित निकालने के लिए उनके बॉडीगार्ड फैंस को धक्का दे रहे थे. भीड़ में बहुत सारे बच्चे भी मौजूद थे. बच्चे सलमान को देखने के लिए उत्साहित थे. सलमान के बॉडीगार्ड उनको पीछे ठेल रहे होतो हैं, जिससे बच्चे परेशान होने लगते हैं.

इसके बाद कथित तौर पर एक बच्चे को धक्का लग जाता है जिससे सलमान अपना आपा खो देते हैं और अपने बॉडीगार्ड तो थप्पड़ मार देते हैं. इसके बाद वहां हलचल मच जाती है. बता दें कि सलमान और कटरीना कैफ की मोस्ट-अवेटेड फिल्म 'भारत' बुधवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई है. दर्शकों के बीच यह फिल्म धूम मचा रही है.

कटरीना कैफ ने जताई ख्वाहिश, PM मोदी के साथ जाना चाहती हैं डिनर पर और..

इस व्यक्ति के निधन से सदमें में चले गए अमिताभ बच्चन, जलती चिता के सामने कई घंटे बैठे रहे

First published: 6 June 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी