Home » बॉलीवुड » Salman Khan Sonakshi Sinha starrer Dabangg 3 to release next year both actor announced Dabangg 8th anniversary
 

सलमान खान की 'दबंग 3' का ऐलान, चुलबुल पांडे के साथ फिर दिखेंगी 'रज्जो' सोनाक्षी सिन्हा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 10:06 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को एक बड़ा ऐलान किया है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने दंबग फिल्म की 8वीं एनिवर्सरी पर इसके तीसरे पार्ट का ऐलान किया है. ये ऐलान है कि इस सिरीज की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' जल्द शुरू होगी.

सलमान खान ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है. दोनों एक्टर्स ने बताया है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. हालांकि, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

बता दें कि 10 सितंबर को फिल्म 'दबंग' की रिलीज को 8 साल पूरे हो गए हैं. इसी मौके पर सलमान खान ने इसके तीसरे पार्ट का ऐलान किया है. इस बात को लेकर 'दबंग 3' के एक्टर सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "आज 8 साल हो गए दबंग को सराहने के लिए सभी का धन्यवाद. चुलबुल पांडे(सलमान खान) और रज्जो(सोनाक्षी सिन्हा) की ओर से ढेर सारा प्यार. अगले साल 'दबंग 3'"

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और दर्शकों से रज्जो वाले करेक्टर को मिले प्यार के लिए फिर से शुक्रिया कहा. बता दें कि इसी फिल्म के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी. ये फिल्म साल 2010 की ब्लॉकबस्टर थी.

हाल ही में फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है, “ दंबग के 8 साल, चुलबुल और रज्जो के 8 साल, 8 साल से मैं वो कर रहीं हूं जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं." इस दौरान सोनाक्षी ने सलमान खान फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान और डायरेक्टर अभिनव कश्यप का शुक्रिया अदा किया है.

बता दें कि दंबग फ्रेंचाइजी के साथ सलमान खान के भाई अरबाज खान ने बतौर प्रोड्यूसर, अभिनव कश्यप ने बतौर डायरेक्टर और सोनाक्षी ने बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इसी साल ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

First published: 11 September 2018, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी