Home » बॉलीवुड » salman khan speaks about black buck poaching case during race 3 trailer launch
 

काले हिरण केस पर सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- क्या सोचा हमेशा अंदर रहूंगा?

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 9:49 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार की शाम को रिलीज किया गया, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. लगभग 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं.

सलमान खान के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, बॉबी देओल, एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान सलमान खान ने मीडिया से बातचीत की.

इस दौरान जब सलमान से पूछा गया कि क्या जेल जाने के दौरान वे उन पर लगे करोड़ों रुपयों को लेकर चिंतित थे? इसके जवाब में सलमान खान ने कहा, "आपको क्या लगा था कि मैं हमेशा के लिए अंदर जाने वाला हूं?" इसके बाद सवाल पूछने वाले पत्रकार ने जब इसका जवाब 'नहीं' में दिया तो सलमान खान ने भी कहा, "शुक्रिया"

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया था. करीब 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दो दिन जेल में भी गुजारने पड़े थे. हालांकि कुछ ही घंटों के बाद उनको जमानत मिली और वह जोधपुर जेल से रिहा हो गए थे.

ये भी पढ़ेंः Race 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज, आखिर शिकंदर का असली रूप आ ही गया सामने

आपको बता दें सलमान खान के अलावा इस केस में एक्टर सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को भी आरोपी बनाया गया था लेकिन जोधपुर कोर्ट ने सबूतों के अभाव में उनको इस केस से बरी कर दिया था. फिलहाल इस मामले में अगली सुनवाई जुलाई में होगी.

First published: 16 May 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी