Home » बॉलीवुड » salman khan starer film Race 3 costar daisy shah one line dialogue trolled by users on social media
 

'माई डेजी इज माई डेजी, नन ऑफ योर डेजी', कुछ इस तरह उड़ रहा है सलमान की एक्ट्रेस का मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 15:42 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' जल्द ही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर सभी धमाकेदार निकले. डायरेक्टर रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. इस बात का अंदाजा इसके ट्रेलर से ही लगाया जा सकता है. इस ट्रेलर को अब तक 27 मिलियन से भी ज्यादा लोग देेख चुके हैं. तो वहीं इस फिल्म का गाना 'हीरिये' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म का सलमान खान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म 'रेस 3' के रिलीज हुए ट्रेलर में डेजी शाह के एक डायलॉग से इस फिल्म ने सुर्खियां बटोर रखी हैं. ये डायल़ग है "आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस." इस डायलॉग को डेजी शाह ने काफी एक्टिंग करते हुए बोला. इस पर डेजी के इस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा हैं. डेजी शाह को लोग काफी ट्रोल भी कर रहे है. कुछ इस तरह से डेजी शाह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

 

बता दें कि फिल्म 'किक' के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की जोड़ी एक बार फिर से एक्शन फिल्म में नजर आने वाली है. सलमान खान के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, बॉबी देओल, एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

First published: 23 May 2018, 15:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी