Home » बॉलीवुड » salman khan starrer film race 3 audience gives reaction after watching film
 

'रेस 3' देखने के बाद पब्लिक ने सोशल मीडिया में पोस्ट किए पेट पकड़कर हंसने वाले कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 12:15 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हो चुकी है और इसके साथ ही इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. सलमान की फिल्म ने भले ही अपनी लागत के अनुसार कमाई कर ली हो लेकिन दर्शकों द्वारा दिए गए इसके रिव्यू फिल्म के लिए अच्छे इशारे नहीं कर रहे है.

 

फिल्म 'रेस 3' को लेकर इसके फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं. ये रिएक्शन ऐसे है कि आपको इन्हें देखकर हंसी आ जाएगी और आप फिल्म देखने जाने से पहले सोचेंगे जरूर. ये फिल्म आप तभी देखने जा सकते है जब आप सलमान के बहुत बड़े फैन हो तब आप ये फिल्म देख सकते है. आइये दिखाते है आपको इस फिल्म के कुछ रिएक्शन-

इस फिल्म का एक रिएक्शन जो कि काफी शेयर हो रहा है वो फिल्टर कॉपी की तरफ से शेयर किया गया है. इसमें एक शख्स बेहद ही खुशी से फिल्म देखने जाता है और उसके 23 सेकेंड बाद ही वो लेटकर बेहोशी की हालत में बाहर आता है.

 

एक यूजर ने लिखा,"ये रेस जिंदगी की रेस है, किसी की जान लेकर ही खत्म होगी, फिर चाहे वह दर्शकों की जान ही क्यों जान ही क्यों ना हो. सैफ ने सही कहा था, रेस हमेशा से उसी की थी."

 

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने एक रिव्यू देते हुए कहा,"मैं जेल में रहना पसंद करूंगा लेकिन ये फिल्म नहीं देख सकता. सबसे बेकार फिल्म है ये इस प्लेनेट की और कभी गन प्वाइंट पर भी इस फिल्म को मत देखना."

इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा रेमो ने अपना डेमो बराबर नहीं दिया. तो वहीं कुछ लोगों ने कहा इसका डायरेक्टर रेमो डिसूजा नहीं बल्कि अब्बास मस्तान होने चाहिए थे. हालांकि, फिल्म ने साल में आई सभी फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- Race 3 box office collection day 1: सलमान की फिल्म नहीं कर पाई धमाल, ईद पर टिकी सारी उम्मीदें

First published: 16 June 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी