Home » बॉलीवुड » Salman Khan starrer Race 3 trailer flop know the reason
 

फ्लॉप हो गया सलमान खान की 'रेस 3' का ट्रेलर, ये है वजह

विकाश गौड़ | Updated on: 17 May 2018, 12:59 IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर मंगलवार 15 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर के रिलीज को 40 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है.

'रेस 3' के ट्रेलर को रिलीज हुए 40 घंटे के बाद भी यह कई और फिल्मों के टीजर और ट्रेलर्स का रिकॉर्ड तोड़ने में संभव नहीं हो पाया है. ऐसे में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को फ्लॉप माना जा रहा है.

 

आपका बता दें 'रेस 3' का ट्रेलर टिप्स ऑफिशियल और सलमान खान फिल्म्स पर एक साथ रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस ट्रेलर को टिप्स पर जहां 11.5 मिलियन व्यूज मिले हैं तो वहीं एसकेएफ चैनल पर 13.5 से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ऐसे में सलमान खान अपनी ही पिछली फिल्म 'टाइगर जिंदा है', संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' और हाल ही में रिलीज हुए संजय दत्त की बायोपिक फिल्म और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' के टीजर वीडियो का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं.

 

आंकड़ों की मानें तो साल 2017 के आखिर में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने एक दिन में 19 मिलियन व्यूज पाए थे. इसके अलावा विवादित फिल्म 'पद्मावत' के ट्रेलर ने 24 घंटे में 20 मिलियन व्यूज पाकर सलमान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

ये भी पढ़ेंः 'रेस 3' की एक्ट्रेस जैकलिन ने किया खुलासा, आज जो भी हूं सलमान की वजह से हूं

इसके अलावा अप्रैल के आखिर में रिलीज हुए फिल्म 'संजू' के टीजर को उतने ही समय में 20 मिलियन के करीब व्यूज मिले थे जो कि एक रिकॉर्ड बन गया था. लेकिन वहीं, अगर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर को 40 घंटों में केवल 13.5 मिलियन व्यूज मिले हैं.

 

आंकड़ों के आधार पर फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को फ्लॉप माना जा रहा है. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को फ्लॉप होने के पीछे यूट्यूब वीडियो के व्यूड ही नहीं बल्कि लाइक और डिस लाइक के भी मायने हैं. जहां ट्रेलर को 372 हजार लाइक मिले हैं तो वहीं 77 हजार डिस लाइक भी मिले हैं.

ये भी पढ़ेंः 'भारत' में प्रियंका को टक्कर देने के लिए आ रही हैं दिशा पाटनी

'रेस 3' के ट्रेलर के फ्लॉप होने के पीछे एक सबसे बड़ी वजह ये बताई जा रही है कि रेमो डिसूजा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में इस सिरीज के लीड एक्टर सैफ अली खान को नहीं लिया गया है. 'रेस 3' की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में रेस सिरीज के सिर्फ अनिल कपूर नजर आएंगे.

First published: 17 May 2018, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी