Home » बॉलीवुड » Salman Khan swear maa kasam before his film race 3 trailer
 

Race 3 का ट्रेलर रिलीज करने से पहले सलमान को खानी पड़ी 'मां की कसम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 10:44 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार की शाम रिलीज किया गया है.

फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर के रिलीज होने के संकेत सोमवार 14 मई की शाम को ही हो गए थे जब सलमान खान ने एक ट्वीट किया. इसके बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर रिलीज होने की पुष्टि की लेकिन सलमान खान ने 'रेस 3' के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले एक अनोखी रणनीति बनाई.

दरअसल, सलमान खान फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर की रिलीज को लेकर सोमवार से ही संशय पर संशय दिए जा रहे थे. कभी वो ट्वीट कुछ डाउट भरे ट्वीट करते तो कभी कुछ और. यहां तक कि ये सिलसिला मंगलवार की शाम तक चला. सलमान इस खेल में यहीं नहीं रुके उन्होंने रेस सिरीज की पिछली दोनों फिल्मों के ट्रेलर भी रिलीज कर दिए.

ये भी पढ़ेंः काले हिरण केस पर सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- क्या सोचा हमेशा अंदर रहूंगा?

सलमान खान ने मंगलवार की देर शाम तक अपने फैंस को खूब परेशान किया. पहले रेस सिरीज की फिल्मों के ट्रेलर रिलीज किए और फिर कहा कि फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर शाम को 5 बजकर 15 मिनट पर रिलीज होगा. जब ऐसा नहीं हुआ तो सलमान को एक और ट्वीट करना पड़ा इस ट्वीट में उन्होंने कहा, '1..2..मां कसम बस 5 मिनिट'

 

देर से ही सही लेकिन सलमान खान ने करीब 5:30 बजे फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया जिसे एक घंटे के अंदर करीब 4 लाख व्यूज मिले. इसके बाद से ही फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आपको बता दें ये फिल्म अगले महीने 15 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ेंः Race 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज, आखिर शिकंदर का असली रूप आ ही गया सामने

बता दें कि सलमान खान के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, बॉबी देओल, एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जो लोगों को पसंद आ रहा है.

First published: 16 May 2018, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी