Home » बॉलीवुड » salman-khan-teased-rahul-vaidya-over-girlfried-disha-parmar
 

राहुल वैद्य के सलमान खान ने लिए मजे, बोले- थाईलैंड में हैं दिशा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2020, 12:57 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में इन दिनों दर्शकों को मनोरंजन का खूब मसाला देखने को मिल रहा है. बीते वीकेंड का वार में शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के नाम पर चिढ़ाया गया. राहुल के साथ सलमान खान मस्ती मजाक करते हुए नजर आए. लेकिन सलमान की बात सुनकर राहुल थोड़े से टेंशन में दिखें.

दरअसल हुआ यूं कि सलमान खान ने राहुल से दिशा को लेकर सवाल किया. जिसमें राहुल ने बताया कि दिशा की तरफ से अभी तक इसका कोई जवाब नहीं आया है. सलमान खान ने मजाकियां लहजे में कहा कि उनका जवाब कहा से आएगा वो तो इस वक्त थाईलैंड में हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ. सलमान की बात सुनकर जहां राहुल थोड़े टेंशन में नजर आए वहीं बाकी के घरवाले इस बात पर खूब हंसे.


दिग्गज एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन, कोरोना वायरस के बाद कई बीमारियों से थे ग्रसित

 

राहुल ने सलमान से कहा कि वो कुछ भी कह लें लेकिन ऐसा ना कहें. क्या दिशा सच में थाईलैंड में हैं. सलमान बाद में मजाक में कहते हैं कि क्या लोग थाईलैंड अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ जाते हैं. इसके बाद सलमान खान दिशा के जवाब को लेकर क्रिएटिव से बात करने का नाटक करते हैं और राहुल से कहते हैं कि स्टोर रूम में जाएं. सलमान की बात सुनकर सबको ऐसा लगता है कि शायद स्टोर रूम में दिशा हैं.

लेकिन स्टोर रूम में दिशा नहीं बल्कि रसगुल्ले रखे होते हैं.बाद में राहुल सलमान से पूछते हैं कि दिशा की तरफ से कोई मैसेज आया है क्या. जवाब में सलमान नहीं कहते हैं. दरअसल नेशनल टेलीविजन में राहुल ने हाल ही में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था.

वेब सीरीज आश्रम चैप्टर-2 की बढ़ी मुश्किलें, प्रकाश झा और बॉबी देओल पर दर्ज हुआ मुकदमा

First published: 16 November 2020, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी