Home » बॉलीवुड » salman khan tiger zinda hai starer gets death threatene by gangster in jodhpur court in Rajasthan,
 

इस गैंगस्टर ने सलमान खान को दी जान से मारने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2018, 16:52 IST

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस में धमाल कर रही है. वो अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. नए साल में भी इस फिल्म को लोग हाथों हाथ ले रहे हैं. लेकिन सलमान खान के लिए एक बुरी खबर भी है. राजस्थान के एक गैंगस्टर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

राजस्थान के जोधपुर कोर्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम ये धमकी दी. दरअसल पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को शुक्रवार को कारोबारियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया. मीडिया से बात करते हुए लॉरेंस ने कहा, "मैं सलमान खान को जोधपुर में जान से मार दूंगा, तब उसे हमारी वास्तविक पहचान का पता चलेगा."

 

गैंगस्टर ने अपने लगे आरोपों को उसने झूठा बताया. लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि उस पर लगे आरोपों को साबित करने के लिए किसी भी गवाह को पुलिस आज तक कोर्ट में पेश नहीं कर पाई है. लॉरेंस से कहा कि अगर राजस्थान पुलिस उससे बड़ा अपराध करवाना चाहती है तो मैं सलमान खान को जोधपुर में मार डालूंगा.

गौरतलब है कि गैंगस्टक द्वारा सलमान को मौत की धमकी साल 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है. इस केस में सलमान खान और उनके सह-कलाकारों पर विलुप्त जाति के संरक्षित काले हिरण को मारने के आरोप लगे हैं.

First published: 6 January 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी