Home » बॉलीवुड » salman khan to be in jail with asaram after gets imprisonment in blackbuck poaching case
 

आसाराम के साथ बैरक में रहेंगे सलमान, जान से मारने की धमकी देने वाला गैंगस्टर भी यहीं है कैद

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 19:07 IST

जोधपुर के काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को सजा मिली है. तो वहीं, सैफ अली खान, नीलम, सोनाली व तब्बू को इस केस में बरी करार दिया गया है. सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर सेशन कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है. इसके अलावा इस केस में सलमान खान पर दस हजार रुपये का जुर्माना भी कोर्ट ने ठोका है. 

खबरेें आईं थीं कि अगर सलमान खान को सजा मिलती है तो उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नम्बर दो में रखा जाएगा. बता दें कि जेल की इसी बैरक में छात्रा के साथ रेप करने वाले आसाराम को रखा गया है. अब मिली जानकारी अनुसार जो खबरें सामने आ रही हैं उसके मुताबिक एक बात तय है कि सलमान और आसाराम एक ही बैरक में रहेंगे.

 

हालांकि सलमान खान को शुक्रवार को इस केस से जमानत मिल सकती है क्योंकि उनक वकील ने उनकी जमानत याचिका जोधपुर सेशन कोर्ट में डाल दी है. जोधपुर कोर्ट इस याचिका पर सुनवाई कल यानी शुक्रवार को सुबह साढ़े दस बजे होगी. इसके बाद तय होगा कि उन्हें जमानत मिलती है या फिर नहीं.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान पहुंचे जोधपुर सेंट्रल जेल, देखें Exclusive तस्वीरें

बता दें कि इस मामले की 28 मार्च सुनवाई पूरी हुई थी. इसके बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला देवकुमार खत्री ने इस केस में अपना अंतिम फैसला सुरक्षित रखा था. इस फैसले के लिए आज की तारीख मुकर्रर की गई थी. इसमें सलमान खान को दोषी करार दिया गया जबकि अन्य लोगों को बरी कर दिया गया.

बता दें कि सलमान खान समेत सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम पर यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था. ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ेंः क्या जोधपुर कोर्ट से सलमान को मिलेगी बेल, कल सुबह होगी सुनवाई  

इसी रात काकंणी गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी. इसके बाग विश्नोई समाज के लोगों ने इस केस में बढ़-चढ़कर भाग लिया था और सलमान को अदालत तक पहुंंच दिया था. साथ ही उन्हें इस मामले में पांच साल की जेल और दस हजार का जुर्माना भरना पड़ेगा.

First published: 5 April 2018, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी