Home » बॉलीवुड » Salman Khan to charge 3 crore for 1 episode and full Dus Ka Dum Show whopping amount
 

एक एपिसोड के लिए करोड़ों रुपए लेते हैं सलमान खान, जानिए उनके एक शो की कुल फीस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 15:59 IST

बॉलीवुड के 'दबंग' खान यानी सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ छोटे परदे पर जल्द लौट रहे हैं. दरअसल, सलमान खान सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित गेम शो ‘दस का दम' के तीसरे सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस शो के पिछले दो सीजन बहुत ही सफल रहे हैं. इसके बाद मेकर्स ने जल्द ही इस शो के तीसरे सीजन को भी ऑन एयर करने का फैसला किया है.

 

हालांकि इस बीच जो खबर सामने आई है कि सलमान खान ने इस शो के तीसरे सीजन के लिए शो के मेकर्स से मोटी रकम मांगी है. इसके लिए मेकर्स ने हां भी कर दी है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार, सलमान खान को दस का दम के तीसरे सीजन के 26 एपिसोड शूट करने है जिसके लिए उन्हें 78 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं.

 

हाल ही में सलमान खान ने इस शो के प्रोमो को भी शूट किया है. इसमें सलमान का कैजुअल लुक सामने आया था. वहीं, अगर इस मोटी रकम की बात करें तो बतौर होस्ट सलमान खान को प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपए मिलेंगे. गौरतलब है साल 2009 के बाद सलमान खान दस का दम शो में वापसी कर रहे हैं.

इस बीच सोनी टीवी चैनल इस बात पर एक अजीबपशोपेश में हैं कि सलमान खान के इस शो को सोमवार से शुक्रवार ऑन एयर किया जाए या फिर सोमवार से गुरुवार. क्योंकि ‘दस का दम शो’ आईपीएल के 11वें सीजन के जून में खत्म होने के बाद ऑन एयर किया जाएगा.

First published: 19 February 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी