Home » बॉलीवुड » Salman Khan to collaborate with Sanjay Leela Bhansali again for a love story after 19 years
 

सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, 19 साल बाद इस बड़े डायरेक्टर के साथ लेकर आ रहे हैं लव स्टोरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 11:11 IST
Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान वैसे तो अपने फैंस को एक के बाद एक फिल्मों का तोहफा देते ही रहते हैं. इन दिनों भी सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग में लगे हुए हैं. जो कि इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. तो वहीं अब सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है. ये बड़ी खबर है कि सलमान खान 19 साल बाद एक ऐसे डायरेक्टर के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं, जिनके साथ उनकी सालों पहले फिल्म सुपरहिट हो गई थी.

 


फैंस के लिए ये किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा कि अब सलमान खान 'पद्मावत' डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर किया है. बता दें कि 19 साल पहले संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था और इसके बाद से दोंनो साथ नहीं आ पाए. इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन थीं और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

पुलवामा हमले पर बयान को लेकर सिद्धू पर आई सबसे बड़ी मुसीबत, IFTDA ने कोई भी शूटिंग करने पर लगाई रोक

 

Salman Khan and Aishwarya Rai Bachchan

अब खबरें चल रही है कि सलमान और भंसाली ने एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया है और जल्द ही इस पर काम करना शुरु कर देंगे. संजय लीला भंसाली कल फिल्म का नाम भी बता देंगे लेकिन अभी तक फिल्म के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जल्द ही इसका भी खुलासा कर दिया जाएगा. तो वहीं इन दिनों सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं.

 

Bharat

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के साथ 'पद्मावत' रिलीज होने से पहले से ही भंसाली इस आइडिए पर काम कर रहे थे. सलमान खान भी फिल्म के लिए एक्साइटेड थे और संजय लीला एक साथ तीन फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान और भंसाली की ये फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ सकती है. इस खबर को खुद संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने भी कंफर्म किया है और कहा,"हां,सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद दोबारा एक लव स्टोरी के लिए साथ आ रहे हैं. इस कहानी को बयां करने के लिए दोनों का गठजोड़ कमाल का है."

इस एक्ट्रेस से काम के बदले डायरेक्टर ने की थी Sex की मांग, नहीं मानी तो उसकी मां से...

First published: 23 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी