Home » बॉलीवुड » Salman Khan to lose 17 kg for Tiger Zinda Hai
 

बाॅलीवुड सुल्तान सलमान खान ने घटाया 17 किलो वजन, देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2017, 12:44 IST
Salman Khan

सलमान ने फिल्म 'सुल्तान' के लिए अपना काफी वजन बढ़ाया था. उसके बाद उन्होंने कबीर खान की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग शुरू कर दी थी.

इस फिल्म के लिए सलमान को अपना वजन घटाने या बढ़ाने की जरूरत नहीं थी. लेकिन अब जब कबीर खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग भी खत्म हो गई है और सलमान 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए तैयार है तो सलमान ने अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया है. ऐसे में सलमान ने एक दो किलो नहीं बल्कि पूरे 17 किलो वजन घटाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान 15 मार्च से ऑस्ट्रिया में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के लिए सलमान को एक परफेक्ट बॉडी की जरूरत है और इसके लिए उन्होंने 17 किलो वजन कम किया है. बता दें कि सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के अलावा कॉरियोग्राफ से डांसर बने रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्‍म के लिए भी सलमान को फिट बॉडी की जरूरत है. 

फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी. इस फिल्‍म में करीब चार साल बाद दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं. 'एक था टाइगर' 2012 में आई थी. 

First published: 9 March 2017, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी