Home » बॉलीवुड » Salman Khan to pay this amount of money to 'Tubelight' distributors for their losses
 

सलमान ने नहीं सोचा था ट्यूबलाइट दिखाएगी एेसे दिन, पैसे मांगने घर पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2017, 12:06 IST

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज हुई थी. सलमान खान के लिए भी पिछले करीब 10 साल में सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. आम तौर पर बड़े सितारों की फिल्में डिस्ट्रीब्यूटर्स की परेशानी का सबब नहीं बनती हैं. लेकिन सलमान की ट्यूबलाइट के फ्यूज हो जाने से ये लोग सबसे ज्यादा परेशान हैं. हालांकि खबर आ रही थी कि सलमान अपनी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को 55 करोड़ देने के लिए तैयार हो गए हैं.

फिल्म किसी के लिए घाटे का सौदा न रहे, इसके लिए ट्यूबलाइट को कम से कम 200 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर करनी थी. लेकिन इसका आंकड़ा 150 करोड़ के आस-पास ही सिमट गया. एक वेबसाइट में छपी ख़बर के मुताबिक अपने नुकसान की भरपाई के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स हाल ही में सलमान खान के घर गए थे. इस टीम के हेड के तौर पर नरेन्द्र हीरावत पहुंचे थे, जिनको लेकर खबर है कि उन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ में खरीदा था.

फिलहाल इन लोगों की मुलाकात सलमान से तो नहीं हो पाई, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने सभी को दिलासा दिया कि भाईजान सभी की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. स्पॉटबॉयई की एक खबर के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स से सलीम ने खुद मुलाकात की. अब मामला कितने करोड़ में निपटा है, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है.

First published: 10 July 2017, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी