Home » बॉलीवुड » Salman khan upcoming film bharat become Ludhiana farmers millionaire
 

सलमान खान की 'भारत' ने कर दिया लुधियाना के किसानों को रातोंरात मालामाल, जानिए वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 10:10 IST

हमारे अन्नदाता किसान खेतों में मेहनत करते है और फसल उगाते है लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक फिल्म की वजह से किसान मालामाल हो गए. सुपरस्टार सलमान खान के रहते ऐसा हुआ है कि कई किसान लखपति बन गए हैं. ये चमत्कार लुधियाना गांव में हुआ है जहां पर कई किसानों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई जब उन्हें पता चला कि उन्हें सलमान खान के साथ काम करने के लिए उन्हें मालामाल कर दिया गया. पहले भी हमने कई बार ऐसा सुना है कि सलमान खान लोगों की मदद करते रहते हैं और उनका बिंग ह्यूमन नाम से संस्था भी चलती है जिसमें लोगों की मदद की जाती है.

 

तो वहीं किसानों पर ये चमत्कार सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' की वजह से हो गया है. दरअसल, फिल्म 'भारत' में भारत और पाकिस्तान के विभाजन को लेकर कहानी दिखाई जाएगी और इसके लिए लुधियाना के किसानों की जमीन को सेट तैयार करने के लिए कहा गया है. वाघा बॉर्डर का पूरा सेट लुधियाना के बल्लोवाल गांव में बनाकर तैयार किया गया और इसके लिए कुल 19 एकड़ की जमीन को किसानों से लिया गया है. किसानों को एक एकड़ के बदले फिल्म प्रोड्यूसर्स ने 80 हजार रुपये दिए है. यहीं वजह है कि लुधियाना के किसानों को 15 लाख का किराया मिला और सभी रातोंरात लखपति बन गए.

 

इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'भारत' का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है और लोगों से इसे अच्छा रिस्पांस मिला था. इस फिल्म का सलमान खान के सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी,तब्बु,सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स लीड रोल में होंगे. 

सलमान खान ऐश्वर्या से नहीं बॉलीवुड की इस बेहतरीन एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी लेकिन फिर...

फिल्म की कहानी एक 65 साल की उम्र के आदमी को लेकर है जो कि एक राष्ट्र की यात्रा को लेकर दिखाई जाएगी. फिल्म में हर किरदार काफी खास है और साथ ही फिल्म में कई विचारों को मिलाकर एक कहानी बनाई गई है. फिल्म 'भारत' दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का रिमेक है. इसका प्रोडक्शन अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं तो वहीं डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

सलमान खान ने जेल में गुजारी थी ऐसी भयावह रातें, पापा सलीम ने किया बड़ा खुलासा और बताया '343' कनेक्शन

First published: 5 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी