Home » बॉलीवुड » salman khan upcoming film dabangg 3 story based on real life police inspector
 

'दबंग 3' में फिर 'पांडे जी रहेंगे ऑन ड्यूटी', ये है सलमान खान का रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 11:44 IST

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'रेस 3' का बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी. इसके बाद भी सलमान ने अपने फैंस के लिए फिल्मों की तैयारी कर रखी है. खबरों के अनुसार उनकी आने वाली अगली फिल्म 'दबंग 3' और 'भारत' होगी इसकी शूटिंग भी शुरु होने वाली है. सलमान की दबंग की बात करें तो इस सिरीज  की दो फिल्में बन चुकी हैं और वो हिट भी रही थी.

फिल्म 'दबंग 3' में सलमान के किरदार की बात करें तो इस बार सलमान एक रियल लाइफ के शख्स का किरदार निभाएंगे. डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बात का खुलासा हुआ है. इसके मुताबिक सलमान इस बार नोएडा में पोस्टेड रह चुके एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे, जिसकी बहादुरी के किस्से कई बार अखबारों की हेडलाइन बन चुकी हैं. इस कहानी को सुनते ही सलमान ने इस फिल्म के लिए हां कर दी थी.

 

'दबंग' सलमान इसके पहले की सिरीज में कानपुर शहर के चुलबुल पांडे की भूमिका निभाते नजर आ चुके हैं. इसके अलावा सलमान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं. इसके पहले सलमान ने संंजय के साथ फिल्म 'खामोशी','हम दिल दे चुके सनम','सांवरिया'में काम कर चुके हैं. इसके आगे का सलमान का शेड्यूल भी काफी बिजी है वो 'भारत' और 'शेरखान' के अलावा निर्देशक रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- रेमो डिसूजा ने किया खुलासा, कुछ ऐसे होगी 'रेस 3' में सलमान की एंट्री

First published: 11 June 2018, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी