Home » बॉलीवुड » salman Khan upcoming film tiger zinda hai news romantic number dil diyan gallan going viral on youtube
 

टाइगर जिंदा है का दूसरा गाना 'दिल दियां गल्लां' यूट्यूब पर छाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2017, 12:06 IST

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है के पहले गाने स्वैग से स्वागत के धूम मचाने के बाद दूसरा गाना भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया है. यूट्यूब पर अब तक 5,274,787 बार इस गाने का देखा जा चुका है. वहीं, फिल्म के ट्रेलर आैर पहले गाने ने पहले ही कर्इ रिकॉर्ड तोड़ दिए है.

 

यह इस फिल्म में सलमान और कटरीना के बीच फिल्माया गया रोमांटिक नंबर है. इससे पहले रिलीज हुआ 'स्वैग से करेंगे स्वागत' डांसिंग नंबर था. शनिवार को कटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंची थीं तो यहां गाने का एक टीजर दिखाया गया था.

शो के सेट पर सलमान ने कटरीना से कर्इ सवाल भी किए जिसमें उन्हें अपनी अाने वाली फिल्मों में बतौर को स्टार आमिर आैर सलमान में से एक को चुनना था. इसके जवाब में बाॅलीवुड की बार्बी डाॅल कहलाने वाली कैट ने सलमान को चुना. इस दौरान कटरीना ने अक्षय कुमार को अपना अच्छा दोस्त भी बताया. खबरों की मानेें तो सलमान आैर अक्षय के बीच इन दिनों अनबन चल रही हैं, जिसका नजारा हाल ही में गोवा में हुए एक शो के दौरान देखने को मिला था. जहां सलमान ने अक्की के स्टेज पर आते ही उन्हें इग्नोर कर दिया था.

आपको बता दें कि ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. मूवी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. ये साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. अब करीब पांच साल बाद ये जोड़ी पर्दे पर आ रही है. इसके बाद सलमान रेस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट जैक्लीन आैर डेजी शाह नजर आएंगी. सलमान पहली बार रेस के किसी सीक्वल का हिस्सा बनने जा रहे हैं. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी.

First published: 3 December 2017, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी