Home » बॉलीवुड » salman khan upcoming movie Tiger Zinda Hai song Swag Se Swagat accused of plagiarism copied from this song
 

सलमान का 'स्वैग से स्वागत' आेरिजनल नहीं चोरी का माल है!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2017, 8:43 IST

सलमान ख़ान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलील होगी लेकिन मूवी ने आने से पहले ही धूम मचा रखी है. जिसकी वजह फिल्म का गाना 'स्वैग से स्वागत' है. गाने का संगीत लोगों के जहन में इन दिनों इस तरह छाया है कि गाने ने यूट्यूब पर अब तक 53,010,225 बार देखा जा चुका है.

सबसे हैरानी की बात यह है कि सलमान का ये स्वैग आेरिजनल नहीं चोरी का माल है, एेसी खबरों से एंटरटेनमेंट जगत आजकल भरा हुआ है. बेशक सलमान ख़ान की दबंगर्इ के आगे सभी चुप रहते हैं लेकिन जो जिस स्वैग को लेकर वो चर्चा में है वही नकली है.

 

दबंग खान के 'स्वैग से स्वागत' को डीजे कैच के सॉन्ग 'द होर्न्स' से कॉपी किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों गानों के बीट्स एक दूसरे से इस तरह मेल खाते हैं कि एक बारगी आप भी चक्कर में पड़ जाएंगे. लेकिन एेसा भी कहा जा सकता है कि इस गाने से बाॅलीवुड के भार्इ ने प्रेरणा ली हो.

फिल्म के इस गाने का नाम 'स्वैग से स्वागत' को दुनिया के रोमांटिक देशों में से एक ग्रीस में फिलमाया गया है. फिल्म के गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने गाया है. नेहा ने सलमान की सुल्तान फिल्म में जग घुमया गाकर फैंस के बीच पहले ही खास जगह बना ली है. इसका म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है. गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं.

गाने की तारीफ सलमान आैर कटरीना के बेहतरीन डांस की वजह से भी हो रही है. हाल ही में सलमान आैर कटरीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए एक हाॅट फोटोशूट भी कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशलमीडिया पर वायरल हैं. वहीं आप इन तस्वीर का कवर पेज पर देखना चाहते हैं तो आपको वोग इंडिया के दिसंबर ईशू में देख सकते हैं.

First published: 3 December 2017, 8:42 IST
 
अगली कहानी