Home » बॉलीवुड » salman khan warns sushant singh rajput for sooraj pancholi
 

आखिर क्यों, सलमान ने सुशांत को सुनाई खरी-खोटी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2017, 15:45 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक ख़ास वजह से चर्चा में हैं. दरअसल ये वजह किसी फिल्म से नहीं बल्कि सलमान खान के चहेते एक्टर सूरज पंचोली से जुड़ी है. मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि सुशांत ने एक पार्टी में सूरज पंचोली को अपने स्टारडम के तेवर दिखाए थे.

इसी पार्टी में शामिल हुए एक शख़्स ने इस बात का खुलासा किया है और बताया कि सूरज पंचोली और सुशांत सिंह में पार्टी के पार्टी के दौरान बात हुई लेकिन सुशांत जिस तरह से सूरज से बात कर रहे थे उससे लग रहा था जैसे सूरज पंचोली का फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ख़ास योगदान नहीं है.

 

इस बाबत सूत्रों का कहना है कि सूरज ने इसकी जानकारी अपने आदर्श यानी सलमान खान को दी. इसके बाद सलमान ने सुशांत को फोन किया और कहा, "सुशांत तुम्हें सूरज के साथ ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए था. इस इंडस्ट्री में सूरज ने भी काम किया है और उनकी उस फिल्म का नाम है 'हीरो'." इस बातचीत के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस बात को स्वीकारा कि भविष्य में वो ऐसा नहीं करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जिस फिल्म में सूरज पंचोली ने काम किया है उसको सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी की डेब्यू फिल्म थी. वहीं, अगर सुशांत सिंह की बात करें तो उन्हें 'एमएस धोनी' से स्टारडम नसीब हुआ था. फ़िलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

First published: 11 December 2017, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी