Home » बॉलीवुड » salman khan welcomes priyanka chopra in Bharat says hamari film hindi me hain and PC reply she is desi girl
 

सलमान ने प्रियंका का 'भारत' में स्वागत कर लिखा- हमारी फिल्म हिंदी है, देसी गर्ल से मिला ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 11:44 IST

लंबे वक्त के बाद हॉलीवुड से बॉलीवुड की ओर रुख कर रही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सामने आया ह. प्रियंका चोपड़ा की वापसी इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुआ है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाली हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका और सलमान की जोड़ी एक दशक से ज्यादा के समय के बाद फिल्म 'भारत' से कमबैक कर रही हैं. इसका फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर के कंधों पर है. बता दें कि ये फिल्म सुपर डुपर हिट थीं.

 

बता दें कि देसी गर्ल पिछले कुछ वक्त से हॉलीवुड के अलावा अमेरिका के फेमस टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त थीं. यहां तक कि उनके कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट अभी भी पाइपलाइन में हैं. वो फिलहाल टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग के लिए पिछले कई महीनों से मुंबई से बाहर थीं.

प्रियंका चोपड़ा को रणबीर कपूर के साथ फिल्म बर्फी, कमीने, रणवीर सिंह के साथ बाजीराव मस्तानी, मेरी कॉम और जय गंगाजल जैसी फिल्मों में बेहतरीन भूमिका के लिए जाना जाता है. इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्में की हैं जिन्होंने ठीक ठाक बिजनेस किया था.

 

 

प्रियंका चोपड़ा के खुद के साथ काम करने और प्रियंका की बॉलीवुड में वापसी को लेकर सलमान खान ने बुधवार को एक मजेदार ट्वीट किया है. एक स्माइली के साथ इस मजेदार ट्वीट में सलमान खान ने लिखा, "प्रियंका चोपड़ा आपकी घर वापसी का स्वागत है. जल्दी मिलता हूं. वैसे हमारी फिल्म हिंदी है."

ये भी पढ़ेंः अभिषेक बच्चन ने अपने को-स्टार तापसी और विक्की को लिखा भावुक लेटर

वहीं, सलमान खान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा है, यूपी के बरेली में पली बढ़ी हूं जनाब, हमेशा देसी गर्ल हूं. भारत का हिस्सा बनने के लिए खुश हूं, पिल्म के सेट पर मुलकात होती है. 

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार साल 2016 में 'जय गंगाजल' में देखा गया था. इस फिल्म के दो साल के बाद वो बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में वह सलमान के साथ नजर आएंगी. इससे पहले अटकलें थीं कि प्रियंका, कल्पना चावला या राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगी लेकिन इससे पहले ही भारत के लिए उन्हें चुन लिया गया.

फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा का कैरेक्टर फिल्म की आत्मा है. इसमें सलमान की तरह ही उनका रोल दमदार है. सलमान और प्रियंका ने इससे पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इसमें मुझसे शादी करोगे, सलाम-ए-इश्क, गॉड तुस्सी ग्रेट हो शामिल है.

First published: 18 April 2018, 16:00 IST
 
अगली कहानी