Home » बॉलीवुड » Salman khan will reveal the truth his father salim permits him to bring girlfriends at home in his reality show Dus ka dum
 

सलमान खान का बड़ा खुलासा, पापा सलीम ने दे रखी है Girlfriends को घर में बुलाने की परमिशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 12:19 IST

बॉलीवुड के भाईजान कहें या दबंग सभी से एक ही नाम आएगा सुपरस्टार सलमान खान. जो कि अपनी फिल्मों और अपने रिएलिटी शो की वजह से तो खबरों में रहते ही हैं साथ ही सलमान आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों जहां एक तरफ सलमान की फिल्म 'भारत' की खबरें सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ रिएलिटी शो 'दस का दम' भी चर्चा में बना हुआ है.

 

इसके आगे सलमान कहते हैं,"ये प्रेमी जोड़े बड़े ही मजबूर होते हैं क्योंकि एक तो ये लोग एक छोटे से घर में 8-10 लोगों के साथ रहते हैं. समाज के कारण ये साथ में किसी होटल भी नहीं जा सकते. लोग इन्हें देखकर कुछ और ही समझ लेंगे." इसके बाद सलमान खान इस सवाल के जवाब के बीच में अपना एक मजेदार वाक्या सुनाएंगे और बताते हैं,"जब गर्लफ्रेंड्स की बात आती है तो मेरे पिता ने हमें साफ निर्देश दिए हैं कि किसी के साथ भी शहरभर में घूमने से अच्छा है कि उसे घर पर ही बुला लो."

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने सलमान को 'दगा' देने के बाद थामा इस डायरेक्टर का हाथ, शुरू की फिल्म की शूटिंग

 

इसके आगे सलमान कहते हैं,"यहीं चीज हमारी बहनों के लिए भी लागू होती हैं और उनसे भी कहा गया है कि अगर उन्हें कोई अच्छा लड़का मिल जाता है तो सबसे पहले वो घर पर बताए. इसके अलावा हमें अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करने की भी आजादी दी गई है." वैसे तो भाईजान अभी तक किसी भी शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं लेकिन इनके फैंस को हमेशा ही इस बात का इंतजार रहता है कि कब सलमान खान शादी करेंगे.

हालांकि, सलमान की अफेयर की चर्चा कई बार आ चुकी है. पहले सलमान की खबरें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ होने की आई थीं फिर कैटरीना कैफ और लूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप की खबरें भी आई थीं. इसके बाद सलमान खान को लूलिया और कैटरीना के करीब अब भी देखा जाता हैं.

First published: 8 August 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी