Home » बॉलीवुड » salman khan will shoot the premiere episode of bigg boss 14
 

इस दिन टीवी पर दस्तक देने जा रहा है Bigg Boss 14, तीन दिन पहले शूट होगा प्रीमियर एपिसोड

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 17:55 IST

कलर्स पर आना वाला सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) का उनके फैंस काफी लंबे वक्त से इंतजार बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले ये शो सितंबर के आखिरी महीने में टेलीकास्ट होने वाला था. लेकिन फिर किन्हीं वजहों से बिग बॉस के शो को पोस्टपोन करना पड़ा था. अब सलमान के फैंस और बिग बॉस के फैंस को जल्द ही गुडन्यूज मिलने वाली है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा. बिग बॉस 14 से जुड़े सूत्र के मुताबिक शो को 4 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.


कंगना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, CM उद्धव ठाकरे की मानहानि करने का लगा आरोप

 

हालांकि अभी तक इसकी जानकारी नहीं हुई है कि इस बार शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 14 के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा और टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, एमटीवी स्पिलिट्सविला 10 फेम नैना सिंह और एक्टर निशांत सिंह मल्कानी को एप्रोच किया है.

वहीं दूसरी ओर इस शो में सलमान खान की फीस को लेकर भी कई खबरें आ रहीं हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, 'सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं. बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं.

सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी. 12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है. हर साल की तरह इस साल भी सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवार्ड शो में भी आना होना होगा.'

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल बने NDS के नए चीफ

First published: 10 September 2020, 17:55 IST
 
अगली कहानी