Home » बॉलीवुड » Salman Khan with Ahil Khan a picture viral on Social media
 

बॉलीवुड के टाइगर 'सलमान खान' को सिर्फ ये बच्चा उठा सकता है भरी नींद से, दबंग का बच्चे से है खास रिश्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 18:08 IST

बॉलीवुड में सलमान खान का अलह ही नाम है, उनके फैंस उन्हें दबंग, टाइगर, चुलबुल पांडे के नाम से पुकारते हैं. सलमान को इंडस्ट्री में काफी गुस्सेबाज भी कहा जाता है, लेकिन सलमान जिस को चाहते हैं उसे पूरी वफादारी के साथ चाहते हैं. सलमान से जिन लोगों ने भी पंगा लिया है उनका करियर बर्बाद होने की कगार पर है. इस बीच सलमान की एक बड़ी बात पता लगी है सलमान को भरी नींद से सिर्फ एक शख्स ही उठा सकता है.

 

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में सलमान एक क्‍यूट से बच्‍चे के साथ नजर आ रहे हैं. उनके बगल में लेटा हुआ बच्चा कोई और नहीं बल्कि उनका भांजा आह‍िल है.  इस फोटो मेंआहिल उनकी टी-शर्ट खींच रहा है. अाहिल के पिता और सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने बताया कि घर में सिर्फ आहिल ही ऐसा है जो सलमान को नींद से उठा सकता है. आहिल के अलावा सलमान को घर का कोई भी सख्स नींद से नहीं उठा सकता है.

आयुष इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'लवयात्री' में बिजी हैं, इस फिल्म की बात करें तो ये 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसमें आयुष के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस वरीना हुसैन हैं. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की ये पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढे़ंं: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की रिलीज से पहले ही आमिर खान को इस कंपनी ने बनाया...

First published: 5 October 2018, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी