Home » बॉलीवुड » salman khan with his ex-girlfriend katrina kaif will host the bigg boss season 12
 

सलमान के साथ 'बिग बॉस' होस्ट करेगी उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड!

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 11:38 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग की कोई गिनती नहीं है. ऐसे ही सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस' का भी सबको हर साल इंतजार रहता हैं. इस शो के ऑडिशन शुरु हो चुके हैं. हर बार तो इस शो को सलमान खान अकेले ही होस्ट करते हैं लेकिन इस बार खबरों के अनुसार सलमान के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड भी शो को होस्ट कर सकती हैं. हालांकि, अभी इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है.

 

इस बार टीम सलमान के साथ कोई को-होस्ट को भी देखना चाहती है. जिसके चलते कटरीना कैफ को नाम लिया जा रहा है. बीते दिनों में कटरीना कैफ और सलमान खान के अच्छे रिलेशन भी रहे हैं.

पिछले साल सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं. मुझे ये शो होस्ट करना बहुत पसंद भी है. इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं'. इसके अलावा सलमान इस शो को इसके 4th सीजन से इसे होस्ट कर रहे हैं.

 

बता दें कि इस बार सलमान के घर में थीम थोड़ी अलग होगी. इस बार का कॉन्सेप्ट जोड़ियों पर डिपेन्ड होगा, जिसके चलते बिग बॉस के घर में एंट्री जोड़ियों में होगी. टीम ने अपनी जोड़ीदार को ढूंढना भी शुरु कर दिया है. इसके साथ ही 'बिग बॉस 11' के सीजन में शिल्पा शिंदे ने जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें- सपना चौघरी और अर्शी खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर डांस कर मचाया तहलका, देखें वीडियो

First published: 20 April 2018, 11:39 IST
 
अगली कहानी