Home » बॉलीवुड » Salman khan with his rumoured girlfriend lulia vantur get mobbed by crowd in jaipur photos viral
 

जयपुर: जब सलमान खान और लूलिया वंतूर को भीड़ ने घेरा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 11:11 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो 'बिग बॉस 12' में बिजी हैं तो वहीं साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में भी काम कर रहे हैं. सलमान खान जहां अपने 'बींग ह्यूमन' नाम की संस्था चलाते हैं तो वहीं साथ में और भी कई सामाजिक कार्यों में लगे रहते हैं. इसी दौरान सलमान खान सोमवार को जयपुर गए जहां मगंलवार को उन्हें स्पेशल बच्चों के लिए केंद्र का उद्घाटन करने पहुंचे थे. सलमान खान बच्चों से मिलकर वहां उन्हें मिल रही सुविधाओं आदि का जायजा लेने पहुंचे हैं. इस दौरान सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पहुंची और वहां कुछ ऐसा हुआ कि सलमान और यूलिया का वहां से निकलना मुश्किल हो गया.

 

 

जब सलमान और यूलिया जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां अचानक से गहमागहमी बढ़ गई और सलमान भीड़ से बुरी तरह से घिर गए. बाद पुलिस की मदद से सलमान खान को भीड़ से बाहर निकाला जा सका और इस दौरान सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ थे. सलमान के साथ इस उद्घाटन के लिए यूलिया वंतूर भी पहुंची और यूलिया सलमान के खास दोस्तों में से एक मानी जाती है.

ये सामाजिक काम जिस संस्था के द्वारा किया जा रहा है उसकी संरक्षक बीना काक हैं. जो कि राजस्थान सरकार की मंत्री भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वो सलमान की कुछ फिल्मों में नजर भी आई थीं. सलमान को एयरपोर्ट पर देखकर वहां की भीड़ उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच गई और इस भागदौड़ में सलमान भीड़ में फंस गए. इन दिनों सलमान खान ने फ्रेंड कट करा रखा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये स्टाइल उन्होंने 'बिग बॉस' के लिए रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' के घर में घुसते ही श्रीसंत के साथ हुई ऐसी हरकत कि बोले...

इसके साथ ही इन दिनों सलमान खान को शो 'बिग बॉस' का शानदार आगाज हो चुका है आर आए दिन एक के बाद एक शो की खबरें आ रही हैं. इसके साथ ही इस बार के सीजन में कई खा बदलाव किए गए हैं और इस रात 9 बजे टीवी पर टेलिकास्ट किया जा रहा है.

First published: 18 September 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी