Home » बॉलीवुड » sam bahadur sam manekshaw biopic name out and vicky kaushal
 

आर्मी लुक में फिर नजर आएंगे विक्की कौशल, इस फिल्म के टाइटल की हुई घोषणा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2021, 15:58 IST
फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपने नए-नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म सैम मानेकशॉ की बायोपिक पर सभी की निगाह टिकी हुई हैं. अब इस फिल्म के टाइटल की फाइनली घोषणा कर दी गई है.देश की शान सैम मानेकशॉ की जयंती पर उनकी बायोपिक के नाम की घोषणा की गई है. रॉनी स्क्रूवाला और मेघना गुलजार ने विक्की कौशल स्टारर इस बायोपिक का नाम सैम बहादुर बताया है.

इस फिल्म के नाम का ऐलान सैम मानेकशॉ की जयंती के दौरान की गई. सैम भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक थे. इस फिल्म में सैम मानेकशॉ के रोल में विक्की कौशल नजर आने वाले हैं. फिल्म सैम बहादुर की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं.इसकी जानकारी देते हुए विक्की कौशल ने टाइटल वीडियो शेयर किया है. विक्की कौशल के इस रोल पर किसी की निगाह टिकी हुई है. इस फिल्म में विक्की का कैसा लुक होगा ये उन्होंने काफी पहले फैंस को शो किया था.


सान्या मल्होत्रा की कंगना रनौत ने की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस ने किया ये रिप्लाई

बताते चलें कि कोविड के चलते वो काफी लंबे वक्त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. लेकिन उनके फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है. क्योंकि वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर लेले में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ दिखाईं देंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में पहले वरुण धवन को साइन किया गया था, लेकिन अब वरुण की जगह विक्की कौशल का नाम फाइनल हुआ है.उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ मुंबई में फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू कर दी है. वह इस वक्त मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं.

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें को विक्की कौशल के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वो मानुषी छिल्लर के साथ विजय कृष्ण की फिल्म में नजर आएंगे. उसके बाद वह सरदार उधम सिंह, अश्वतथामा और सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे.इसके अलावा कियारा आडवाणी वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में भी नजर आएंगी.

दादा धर्मेंद्र ने पोते राजवीर की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर किया ट्वीट, बड़े बैनर से मिला ब्रेक

First published: 3 April 2021, 15:58 IST
 
अगली कहानी