Home » बॉलीवुड » sana khan changed name and shared photo with husband
 

निकाह के बाद सना खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, शेयर की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2020, 14:59 IST

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस सना खान ने सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से निकाह कर लिया. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. सना खान ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है. उन्होंने शादी के बाद अपना नाम सना खान से सैयद सना खान कर लिया. सना खान की दुल्हन की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में सना खान बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.उन्होंने लाल रंग का लंहगा और ट्रेडिशनल ज्वैलरी कैरी की है.

इसके अलावा सना खान का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति के साथ केक काटते हुए नजर आ रहीं हैं. इससे पहले सना खान कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में थी. उन्होंने लुइस पर वासलेंस और धोखा देने का आरोप लगाया था.वहीं सना खान के पति के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं. कुछ खबरों में कहा गया है कि सना खान को मुफ्ती अनस खान से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलवाया था.


गौरतलब है कि सना खान ने अपने धर्म को आधार मानते हुए बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है. सना से पहले एक्ट्रेस जायरा वसीम ने भी इस्लाम के चलते फिल्म इंडस्ट्री से अपना रिश्ता तोड़ लिया था. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था.सारा खान ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'भाईयों और बहनों...आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं.

मैं सालों से फिल्म इंटस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं.और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनके लिए शुक्रगुजार हूं. लेकिन कुछ दुन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वो दौलत और शौहरत कमाए?'

बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने वक्त के पहले दुनिया को कहा अलविदा

 

सना खान ने आगे कहा, 'क्या उस पर ये फर्दयाद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा है.? इन सवालों का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतक बनाने के लिए है. और इसी शुरुआत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदान करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे.'

बताते चलें कि सना खान ने वर्ष 2005 में फिल्म यही है हाई सोसायटी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो जैसी फिल्मों में नजर आईं. कुछ दिनों पहले सना वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में भी नजर आई थीं. इसके अलावा सना ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

कपूर से पता करें आपके घर पर बुरी नजर है या नहीं, करें ये छोटा सा उपाय

First published: 23 November 2020, 14:59 IST
 
अगली कहानी